CG NEWS – जिला पंचायत CEO संदीप अग्रवाल के सुरक्षाकर्मी ने अपने सर्विस गन से खुद को मारी गोली, मामले की जांच में जुटी पुलिस

601

CG NEWS –  जिला पंचायत CEO संदीप अग्रवाल के सुरक्षाकर्मी ने अपने सर्विस गन से खुद को मारी गोली

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

CG NEWS KAWARDHA | कवर्धा जिले से बड़ी खबर निकलकर सामने आई है. यहां जिला पंचायत सीईओ संदीप अग्रवाल के सुरक्षाकर्मी कृष्ण कुमार साहू ने अपने सर्विस गन से अपने आपको गोली मारकर आत्महत्या कर ली है. बताया जा रहा है कि, कृष्ण कुमार साहू छटवी बटालियन के जवान थे. रात में सीईओ संदीप अग्रवाल के पास ड्यूटी में था.

पूरा मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र का है. मिली जानकारी के अनुसार, जिला पंचायत सीईओ संदीप अग्रवाल के निवास के सैनिक रूम में खुद को गोली मार ली. सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची। मृतक जवान बिलासपुर जिले के सीपत का रहने वाला है। पिछले 1 साल से ड्यूटी में तैनात था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

दरअसल जवान कवर्धा के कॉलेज ग्राउंड में बुधवार को आयोजित सरस मेला कार्यक्रम में ड्यूटी पर मौजूद था. रात को करीब 11 बजे वो अधिकारी के बंगले में आया और खाना खाकर सोने चला गया. खाना खाकर सोने जाने की बात कहकर वो कमरे में चला गया.

रात में ही उसने सर्विस गन से गोली मारकर खुदकुशी कर ली. सुबह जब महिला कर्मचारी ड्यूटी पर आई, तो उसने गनमैन को नहीं देखा. गोली चलने की आवाज आई तो महिला कमरे में गई, तो देखा कि जवान अपने बेड पर खून से लथपथ पड़ा हुआ है. उसके पास ही गन रखी थी. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई.

CG : अब नगारिक घर बैठें अपनी शिकायतें शासकीय विभागों तक पहुंचा सकेंगे