CG News : Sahil Khan Arrested : महादेव बेटिंग ऐप मामला : मशहूर अभिनेता साहिल खान छत्तीसगढ़ से गिरफ्तार 

99
shail khaan
shail khaan
CG News : Sahil Khan Arrested : महादेव बेटिंग ऐप मामला : मशहूर अभिनेता साहिल खान छत्तीसगढ़ से गिरफ्तार 

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

रायपुर। CG News : Sahil Khan Arrested: मुंबई पुलिस की SIT ने महादेव बेटिंग ऐप मामले में एक बड़ी कार्रवाई करते हुए अभिनेता साहिल खान को गिरफ्तार कर लिया है। खान पर आरोप है कि वे ‘द लायन बुक ऐप’ नामक एक सट्टेबाजी ऐप से जुड़े थे, जो महादेव बेटिंग ऐप नेटवर्क का हिस्सा है। मामले में पहले मुंबई पुलिस एसआईटी ने उनसे पूछताछ की थी। एक्टर ने जमानत के लिये कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था, लेकिन उनकी जमानत याचिका खारिज होने के बाद उन्हें छत्तीसगढ़ से गिरफ्तार कर लिया गया है।

Best Smartphone : सस्ता हुआ यह धाकड़ स्मार्टफोन, बड़ा डिस्प्ले और हैवी रैम के साथ है कई धांसू फीचर्स

महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में अब तक कई एक्टर्स का नाम सामने आ चुका है। वहीं अब इस लिस्ट में साहिल खान का नाम भी शुमार हो गया है। एक्टर को SIT की टीम ने छत्तीसगढ़ में हिरासत में ले लिया है, जहां से उन्हें मुंबई लाया जा रहा है। वह लोटस बुक 24/7 नामक एक सट्टेबाजी ऐप वेबसाइट में भागीदार है, जो महादेव सट्टेबाजी ऐप नेटवर्क का हिस्सा है।

एक्टर साहिल खान पर लायन बुक ऐप को प्रमोट और उनके इवेंट्स अटेंड करने का आरोप लगा है। लायन बुक को प्रमोट करने के बाद उन्होंने बतौर पार्टनर लोटस बुक 24/7 ऐप लॉन्च किया। साहिल ऐप को बढ़ावा देने के लिए अपने रौब का इस्तेमाल करते थे। वो सिलेब्रिटीज को बुलाते थे और ग्रांड पार्टियों का आयोजन करते थे। फिलहाल मामले की जांच जारी है। जल्द ही पुलिस केस कई और बड़े पहलुओं को सामने ला सकती है।

15000 इंजेक्शन रेमडीसीवीर मंगाने पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को धन्यवाद देकर इसके शतप्रतिशत आम लोगों तक पारदर्शिता पूर्ण पहुचाने ज्ञापन सौंपा- क़ाँग्रेस

साहिल खान अभिनेता होने के साथ-साथ अपनी फिटनेस के लिए भी जाने जाते हैं। उन्होंने Excuse Me और स्टाइल जैसी फिल्मों में काम किया है। हालांकि, साहिल फिल्मों में कुछ कमाल नहीं कर सके। इसके बाद उन्होंने इंडस्ट्री छोड़ दी। इसके बाद उनकी फिटनेस जर्नी शुरू हुई और वो फिटनेस इंफ्लुएंसर बन गए। साहिल Divine Nutrition नाम की एक कंपनी चलाते हैं, जो कि फिटनेस सप्लिमेंट्स बेचती है। एक्टर अकसर ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। इस साल फरवरी में उन्होंने अपनी दूसरी शादी के बारे में खुलासा किया था।