CG Politics News : 2000 से अधिक लोगों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की

666
CG Politics News 2000 से अधिक लोगों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की
CG Politics News 2000 से अधिक लोगों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की
CG Politics News : 2000 से अधिक लोगों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की

CG Politics News : रायपुर। भारतीय जनता पार्टी में प्रवेश का सिलसिला लगातार जारी है। कुशाभाऊ ठाकरे परिसर स्थित प्रदेश कार्यालय में सोमवार को महेश कोर्राम, गोपीकिशन कश्यप, सुरेश नेताम सहित हजारों की संख्या में सर्व वर्ग हिताय समूह के सदस्यों ने भाजपा की सदस्यता ली। सर्व वर्ग हिताय समूह के 2000 से अधिक लोगों ने भाजपा की रीति-नीति से प्रभावित होकर सदस्यता ग्रहण की। विदित रहे, एक दिन पूर्व ही कांग्रेस के पूर्व विधायक चुन्नीलाल साहू सहित सैकड़ों लोगों ने भाजपा की सदस्यता ली थी। इसके पूर्व 15 फरवरी को कांग्रेस के पूर्व विधायक विधान मिश्रा प्रमोद शर्मा सहित सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस एवं जोगी कांग्रेस के लोग भाजपा में शामिल हुए हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

यह भी पढ़ें – CG NEWS : होली से पहले किसानों की होली: ज़िले के किसानों के खाते में आयेंगे लगभग साढ़े छह सौ करोड़ रुपये

इस मौके पर उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने भाजपा की सदस्यता लेने वाले सर्व वर्ग हिताय समूह के लोगों का स्वागत करते हुए कहा कि विश्व की सबसे बड़ी पार्टी भाजपा में आप सभी का स्वागत है। भाजपा देश की सेवा करने वाली पार्टी है। भाजपा जो कहती है, उसे करके दिखाती है। 1952 में हमने संकल्प लिया था कि एक देश में दो निशान दो विधान और दो प्रधान नहीं चलेंगे। कश्मीर से धारा 370 समाप्त करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कश्मीर को भारत का अभिन्न अंग बनाया। भगवान श्रीराम 500 वर्षों तक टेंट में रहे भाजपा ने नारा दिया, रामलला हम आएंगे, मंदिर वहीं बनाएंगे। भाजपा ने जनभावनाओं के अनुरूप 500 साल बाद अयोध्या में भगवान श्री राम को पुनः प्रतिष्ठित किया। श्री शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री मोदी देश को आगे बढ़ना चाहते हैं और इसके लिए दिन-रात काम करते हैं। भाजपा सबको साथ लेकर चलने वाली पार्टी है। प्रधानमंत्री श्री मोदी के नेतृत्व में देश तेजी से विकास कर रहा है। आज श्री मोदी दुनिया के सबसे बड़े नेता एवं सबसे लोकप्रिय नेता हैं। ऐसी पार्टी में आप सभी का स्वागत है।

जिला प्रशासन ने की बाघ विचरण क्षेत्र से दूरी बनाये रखने की अपील

भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष शिवरतन शर्मा ने कहा कि भाजपा का उद्देश्य कभी सत्ता प्राप्ति नहीं रहा है। भाजपा हमेशा राष्ट्र को विश्व गुरु के रूप में स्थापित करने के लिए कार्य करती है। सत्ता तो केवल माध्यम है। भाजपा के लिए राष्ट्र सर्वप्रथम है और वह देश के लिए काम करती है। देश में पांच बार भाजपा की सरकार बनी, जिसमें तीन बार भारत रत्न श्रद्धेय अटलबिहारी वाजपेयी प्रधानमंत्री बने और देश को आगे बढ़ाने का काम किया, वहीं दो बार 2014 और 2019 में फिर से भाजपा की सरकार बनी और प्रधानमंत्री श्री मोदी देश को आज विश्वगुरु बनाने के लिए कार्य कर रहे हैं। श्री शर्मा ने कहा कि राष्ट्र का नाम विश्वपटल में ऊँचा हो, इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी काम कर रहे हैं, सुरक्षा के लिए काम कर रहे हैं।

भाजपा सरकार की योजनाओं के बारे में बताते हुए श्री शर्मा ने कहा कि आज स्वास्थ्य, शिक्षा, स्वच्छता, आवास, सहित कई जनहित की विषयों के लिए भाजपा की सरकार काम कर रही है। प्रधानमंत्री श्री मोदी आज पूरी दुनिया का नेतृत्व कर रहे हैं। आज पूरी दुनिया कह रही है कि रूस और यूक्रेन के युद्ध को प्रधानमंत्री श्री मोदी रोक सकते हैं। कोरोना महामारी के लिए देश को एक नहीं दो-दो वैक्सीन दिए और 165 देशों में भारत निर्मित वैक्सीन का निर्यात भी किया। श्री शर्मा ने कहा कि भाजपा मोदी की गारंटी को लेकर कार्य कर रही है। भाजपा ने प्रदेश की जनता से वादा किया था कि भाजपा का मुख्यमंत्री, मुख्यमंत्री निवास में जाने से पहले लंबित प्रधानमंत्री आवास की स्वीकृति देगा। प्रदेश के किसानों से प्रति एकड़ 21 क्विंटल धान की खरीदी 3100 रुपए में की गई, अंतर की राशि 12 मार्च को किसानों के खातों में सीधे जमा होगी। महतारी वंदन योजना के तहत प्रदेश की सभी विवाहित महिलाओं के खातों में 1000 रूपए 10 मार्च को भेज दिए गए हैं। किसानों के दो वर्षों के धान के बोनस का भुगतान भी कर दिया गया है। प्रदेश की भाजपा सरकार का लक्ष्य मोदी की गारंटी को पूरा करना है। छत्तीसगढ़ राज्य का निर्माण भाजपा ने ही किया है और भाजपा ही संवार रही है। श्री शर्मा ने भाजपा सदस्यता लेने वाले लोगों को से अपील की कि आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा की जीत के लिए एक जुट होकर कार्य करना है।

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस 21 जून को ’छत्तीसगढ़ वर्चुअल योग मैराथन’: प्रतिभागी 5 जून से 15 जून तक कर सकेंगे ऑनलाइन पंजीयन

इस दौरान प्रदेश महामंत्री द्वय संजय श्रीवास्तव व जगदीश (रामू) रोहरा और प्रदेश मंत्री किशोर महानंद मौजूद थे।