CG VIDHAN SABHA – सदन में उत्कृष्ट खिलाड़ियों को नौकरी देने का उठा मुद्दा, 5 साल तक उत्कृष्ट खिलाड़ियों की सूची तक जारी नहीं हुई

268
सदन में उत्कृष्ट खिलाड़ियों को नौकरी देने का उठा मुद्दा,
सदन में उत्कृष्ट खिलाड़ियों को नौकरी देने का उठा मुद्दा,

CG VIDHAN SABHA -Issue of giving jobs to excellent players raised in the Vidhan Sabha – सदन में उत्कृष्ट खिलाड़ियों को नौकरी देने का उठा मुद्दा

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

CG VIDHAN SABHA रायपुर | छत्तीसगढ़ विधानसभा का बजट सत्र जारी है. सदन में आज उत्कृष्ट खिलाड़ियों को नौकरी देने का मुद्दा उठा. जिस पर भाजपा विधायक सुशांत शुक्ला ने पूछा कि, क्या उत्कृष्ट खिलाड़ियों को नौकरी देने की कार्रवाई की जाएगी.

श्री शुक्ला के सवाल पर जवाब देते हुए खेल मंत्री टंकराम वर्मा ने कहा- पिछली भूपेश बघेल सरकार के पांच सालों में न उत्कृष्ट खिलाड़ियों की सूची प्रकाशित हुई, न कोई अलंकरण समारोह हुआ, न उन्हें नौकरी दी गई. इस पर विधानसभा अध्यक्ष डॉ. रमन सिंह ने कहा-  5 सालों में इस दिशा में कोई कदम नहीं उठाया गया, मंत्री ने कह दिया, अद्भुत है. मंत्री टंकराम वर्मा ने कहा- विष्णुदेव साय सरकार खिलाड़ियों की बेहतरी के लिए तमाम कदम उठा रही है.

उन्होंने सदन को बताया कि, जल्द ही अलंकरण समारोह होने वाला है. आगे भी अलंकरण और उत्कृष्ट खिलाड़ी घोषित करने की प्रक्रिया होगी. इस पर भाजपा विधायक धर्मजीत सिंह ने कहा- पिछली सरकार में वास्तविक खिलाड़ियों को नौकरी नहीं मिलती थी, पता नहीं कहां-कहां से लाते थे, आप असली लोगों को नौकरी दीजिए.

IMG 20240420 WA0009
सत्ता पाने के लिए कांग्रेस सरकार को बदनाम कर रही भाजपा : भूपेश बघेल