CG WEATHER NEWS : बदलेगा मौसम का मिजाज, अंधड़ के साथ बारिश की संभावना

619
weather news
weather news
CG WEATHER NEWS : बदलेगा मौसम का मिजाज, अंधड़ के साथ बारिश की संभावना

CG WEATHER NEWS : होली का त्योहार खत्म होते ही प्रदेश में अब गर्मी लगातार बढ़ती जा रही है और अधिकतम तापमान में लगातार बढ़ोतरी हो रही है।डोंगरगढ़ का अधिकतम तापमान 41.3 डिग्री दर्ज किया गया। वहीं रायपुर का अधिकतम तापमान 39.5 डिग्री और न्यूनतम तापमान 25.2 डिग्री दर्ज किया गया।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

यह भी पढ़ें –CG News : स्कूल के बच्चों ने गुरुजी पर की चप्पलों की बौछार, दुम दबाकर भागे नशेड़ी शिक्षक, जाने क्या है माजरा

मौसम केंद्र रायपुर के मुताबिक एक चक्रवाती परिसंचरण, दक्षिण पश्चिम मध्यप्रदेश और उससे लगे क्षेत्र में स्थित है, जिसकी ऊंचाई 0.9 किलोमीटर तक है। इसके प्रभाव से छत्तीसगढ़ में कुछ स्थानों पर गरज चमक के साथ बारिश हो सकती है। रायपुर में शनिवार को हल्के बादल रहने की संभावना है। प्रदेश में अगले तीन दिन अधिकतम तापमान में विशेष परिवर्तन की संभावना नहीं है। मध्य छत्तीसगढ़ के जिलों में अधिकतम तापमान 39-41 डिग्री सेल्सियस होगा।पिछले दिनों से गर्मी अपना तेज असर दिखा रही है, जिसकी वजह से अब दोपहर बाद बिना किसी सुरक्षा के बाहर निकलना मुश्किल होने लगा है। पिछले चौबीस घंटे में रायपुर समेत राज्य के अन्‍य शहरों में रात और दिन का तापमान सामान्य से एक से तीन डिग्री अधिक दर्ज किया गया है।

 

कौन बन सकता है मुख्यमंत्री, किसके नाम पर मुहर लगेगी...