कांग्रेस पीसीसी चीफ दीपक बैज का बयान , चुनाव परिणाम हमारी अपेक्षा के अनुरूप नहीं , भाजपा के झूठ के सामने हमारा सच दबा

689
कांग्रेस पीसीसी चीफ दीपक बैज का बयान , चुनाव परिणाम हमारी अपेक्षा के अनुरूप नहीं आया, भाजपा के झूठ के सामने हमारा सच दब गया
कांग्रेस पीसीसी चीफ दीपक बैज का बयान , चुनाव परिणाम हमारी अपेक्षा के अनुरूप नहीं आया, भाजपा के झूठ के सामने हमारा सच दब गया

रायपुर | विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने 90 में से 54 सीट जीत सत्ता में वापसी कर सबको हैरान कर दिया है. सत्ताधारी कांग्रेस को करारी हार के बाद महज 35 सीटों से ही खुद को संतोष करना पड़ा. जिसके बाद हार को लेकर कांग्रेस के नेता की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

कांग्रेस के पीसीसी चीफ दीपक बैज ने कांग्रेस की हार को लेकर बयान दिया है. अपने बयान में उन्होंने कहा है कि जो जनादेश मिला है उसका हम सम्मान करते है. चुनाव परिणाम हमारी अपेक्षा के अनुरूप नहीं आया है.भाजपा के झूठ के सामने हमारा सच दब गया.छत्तीसगढ़ की जनता का हक मिले इसके लिए हमारा संघर्ष जारी रहेगा. हार की वजह को लेकर हम समीक्षा करेंगे.

वहीं हार को लेकर इस्तीफा देने के सवाल पर दीपक बैज ने कहा कि हम सामूहिक नेतृत्व में चुनाव लड़े. पार्टी जो तय करेगी निर्णय मान्य होगा. साथ ही आदिवासी सीएम की मांग के सवाल पर कहा उन्होंन कहा कि  भाजपा में कई अनुभवी आदिवासी लीडर है. भाजपा आदिवासी सीएम बनाते है, तो इससे बेहतर क्या?

साथ ही उन्होंने  बुल्डोजर की कार्रवाई को लेकर कहा कि बीजेपी लगातार डराने की राजनीति करती आई है. चुनाव के दौरान ईडी और आईटी के माध्यम से डराने का काम किया.

शहर क़ाँग्रेस ने रमन सिंह,विष्णुदेव साय के प्रतिरूप को किया गुलाब भेंट।