कांग्रेसियों ने 2 घंटे तक धान खरीदी केन्द्र के बाहर स्टेट हाइवे को किया बंद, जगह की कमी के चलते 9 दिनों से बंद है धान की खरीदी, राज्यपाल के नाम सौंपा ज्ञापन

163
कांग्रेसियों ने 2 घंटे तक धान खरीदी केन्द्र के बाहर स्टेट हाइवे को किया बंद,
कांग्रेसियों ने 2 घंटे तक धान खरीदी केन्द्र के बाहर स्टेट हाइवे को किया बंद,
.

पखांजूर | बांदे लैम्प्स के अंतर्गत सभी धान खरीदी केन्द्र पिछले 9 दिनों से बंद है. जगह की कमी के चलते धान खरीदी को बंद किया गया है. जिससे किसानों को  भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. किसान अपने धान लेकर घर मे बैठे हुए हैं.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

धान खरीदी को बेहद कम समय बचा हुआ है. और ऐसे में खरीदी अगर बंद रहा तो पूर्ण रूप से खरीदी कर पाना संभव नही हो पाएगा. जिसको लेकर कांग्रेसियों ने 2 घंटे तक खरीदी केंद्र तथा स्टेट हाइवे को बंद कर दिया. जिससे आवागम बाधित रहा.

आपको बता दें कि किसानों ने नई सरकार के बनने तक धान की ब्रिकी को बंद कर दिया था. लेकिन अब किसान धान को बेचना शुरू कर चुके है. लेकिन पखांजूर में जगह के कमी की वजह से पिछले 9 दिनों से बंद खरीदी केंद्र बंद है.

जिससे किसानों को भारी चिंता सता रही है. बांदे क्षेत्र में 10 खरीदी केंद्र है जो कि बंद पड़ी हुई है. जिस पर कांग्रेसियों ने एक दिवसीय धरना प्रदर्शन कर चक्काजाम किया. धान खरीदी आगामी कल तक शुरू हो जाए इस मांग को लेकर राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा गया है.

पुलिस को चेंकिंग के दौरान मिली कामयाबी , 2 लाख 84 हजार रूपए का गांजा हुआ जप्त, 3 आरोपी गिरफ्तार.