अस्पताल में पदस्थ महिला नर्स को लगी गोली, X-RAY से गोली लगने का चला पता, जानिए फिर क्या हुआ ?

207
svg4i7o nurse 625x300 03 January 24अस्पताल में पदस्थ महिला नर्स को लगी गोली, X-RAY से गोली लगने का चला पता, जानिए फिर क्या हुआ ?
अस्पताल में पदस्थ महिला नर्स को लगी गोली, X-RAY से गोली लगने का चला पता, जानिए फिर क्या हुआ ?

कोंडागाँव | जिले से एक अजीबो गरीब मामला समाने आया है. डीएनके कालोनी इलाके में चली एक बंदूक की गोली ने भोजन कर घर के बाहर टहल रही एक महिला को जा लगी. जिसका मंगलवार की दोपहर जिला अस्पताल में ऑपरेशन किया गया. घटना 31 दिसम्बर के रात की है. जब पूरा जिला नए वर्ष की आगामी में जश्न मना रहा था.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

गोली लगने वाली महिला जिला अस्पताल में ही स्टॉफ नर्स के पद पर पदस्थ हैं. जब महिला को गोली लगी तो उस दौरान उन्हें इसका पता नहीं चला. बाद में जब वे घर पहुंची तो देखा तो कधे के पास से खून निकल रहा था. खून को बहता देख परिजनों ने उसे अस्पताल ले गए और पट्टी आदि कर दिया गया. परिजनों को लगा कि फटाके आदि की चोट से हुआ है.

लेकिन जब 1 जनवरी को हाथ उठाने आदि में दिक्कतों का सामना करना पड़ा तो जिला हॉस्पिटल में एक्सरे आदि करवाया तब जाकर पता चला कि कंधे में गोली लगी है. पति ने एक अन्य निजी अस्पताल में भी एक्सरे करवाया वहां भी गोली लगने की बात सामने आई. जिसके बाद जिला अस्पताल में ऑपरेशन की प्रक्रिया शुरू की गई.

CG BREAKING - सीएम विष्णुदेव साय आज विभिन्न कार्यक्रम में होंगे शामिल, करोड़ों रूपये से अधिक लागत के विकास कार्यों का करेंगे लोकार्पण-भूमिपूजन.