पूर्व प्रदेशमंत्री सैय्यद रज़ा ने प्रदेशवासियों को ईद की बधाई दी

219
प्रदेशमंत्री सैय्यद रज़ा ने प्रदेशवासियों को ईद की बधाई दी
प्रदेशमंत्री सैय्यद रज़ा ने प्रदेशवासियों को ईद की बधाई दी
पूर्व प्रदेशमंत्री सैय्यद रज़ा ने प्रदेशवासियों को ईद की बधाई दी

रायपुर। भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के पूर्व प्रदेशमंत्री सैय्यद रज़ा ने प्रदेशवासियों और विशेषकर मुस्लिम समुदाय को ईद उल फितर की बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

रज़ा ने कहा कि ईद उल फितर पूरे देश में मनाया जाने वाला एक महत्वपूर्ण पर्व है। यह पाक अवसर हमें एक-दूसरे के साथ एकता, समरसता, और सहयोग का अनुभव कराता है।

उन्होंने कहा, “यह ईद आप सबके जीवन में नई खुशहाली और सफलता लाए। इस अवसर पर हमें समरसता के संदेश को मजबूती से बढ़ाने का संकल्प करना चाहिए, जो राष्ट्र की समृद्धि और एकता के लिए महत्वपूर्ण है।”

रज़ा ने प्रदेशवासियों से अपील की कि वे इस त्योहार को भाईचारे और प्रेम के साथ मनाएं। उन्होंने कहा कि यह त्योहार हमें एक-दूसरे के प्रति सदभाव और करुणा की भावना विकसित करने का अवसर प्रदान करता है।

सैय्यद रज़ा ने कहा कि ईद का त्योहार हमें त्याग, बलिदान और समर्पण की भावना से प्रेरित करता है। उन्होंने कहा कि हमें इस त्योहार को सामाजिक भाईचारे और राष्ट्रीय एकता को मजबूत करने के लिए प्रेरित होना चाहिए।

उन्होंने कहा, “यह त्योहार हमें सिखाता है कि हमें गरीबों और जरूरतमंदों की मदद करनी चाहिए। हमें इस त्योहार को सामाजिक कुरीतियों को मिटाने और एक बेहतर समाज बनाने के लिए प्रेरित होना चाहिए।”

 

CG Holiday News : 26 अप्रैल को सार्वजनिक अवकाश घोषित

 

गुलाब का पौधा भेजने के नाम पर लाखों रूपये की ठगी, अंतर्राज्यीय आरोपी गिरफ्तार