नेशनल हाइवे में स्थित लक्ष्मी पेट्रोल पंप में देर रात हुई लूट, बंदूक दिखाकर 13 हजार रूपए लेकर फरार हुए नकाबपोश युवक.

196
उल फितर की हार्दिक बधाई

गरियाबंद | नेशनल हाइवे 130 सी स्थित जय लक्ष्मी पेट्रोल पंप में कल देर रात दो नकाबपोश युवकों ने लूट की घटना को अंजाम दिया. इस दौरान पंप में केवल दो ही कर्मचारी मौजूद थे जिससे लगभग 13 हजार रुपये की राशि लूट ली गईं. रात लगभग डेढ़ बजे के करीब एक मोटर सायकल पर सवार दो युवक पेट्रोल पंप पहुँचे और केबिन के बाहर से आवाज दे कर पेट्रोल डालने के लिए पंम के कर्मचारी को उठाया तभी एक युवक कर्मचारी के सिर पर बंदूक तानते हुए रुपये की मांग करने लगे.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

कैबिन के अंदर घुस कर पैसे निकाल कर और उसका मोबाइल छीन लिया. इस दौरान पेट्रोल पम्प में खड़ी बस के ड्राइवर ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी उसका भी मोबाइल लेकर भाग गए. घटना के बाद पेट्रोल पंप के मालिक ने पम्प में लगे सीसीटीवी कैमरा से फुटेज देखनी चाही तो कैमरा का बटन बंद पाया गया.

कर्मचारियों ने बताया कि लाइट बंद करने के दौरान गलती से बटन बंद हो गया. कर्मचारी भावेश ध्रुव की रिपोर्ट के आधार पर आज सुबह गरियाबंद एसडीओपी पुष्पेंद्र नायक और थाना प्रभारी कृष्णा जंघेल मामले की तस्दीक करने मौके पर पहुँचे और कर्मचारियों से पूछताछ की. 

कांग्रेस की हार पर पूर्व मंत्री अमरजीत भगत का बयान कहा - अपना-अपना चलाने के चक्कर में सब निपट गए.,आपस में सामंजस्य की कमी भी रही, जिसका असर दिखा.