पूर्व सीएम अशोक गहलोत कोरोना व स्वाइन फ्लू के चपेट में आए, एसएमएस अस्पताल में हुए भर्ती

144
गहलोत
गहलोत

राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कोरोना और स्वाइन फ्लू की चपेट में आ गए हैं. उन्हें इलाज के लिए भारती कराया गया है. इसकी जानकारी उन्होंने स्वयं ‘X’ पर पोस्ट कर दी है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

बताया जा रहा है उन्हें सांस लेने में भी तकलीफ हो रही है. शुक्रवार देर रात अशोक गहलोत ने अपने एक्स अकॉउंट पर ट्वीट कर कहा “पिछले कुछ दिनों से बुखार होने के कारण आज डॉक्टर्स की सलाह पर जांच करवाईं जिसमें कोविड और स्वाइन फ्लू की पुष्टि हुई है. इस कारण अगले सात दिन तक मुलाकात नहीं कर सकूंगा. इस बदलते मौसम में आप सब भी अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें. “

एसएमएस अस्पताल में भर्ती हुए पूर्व सीएम गहलोत

कोरोना और स्वाइन फ्लू होने के कारण पूर्व सीएम अशोक गहलोत का स्वास्थ्य काफी खराब हो गया। शुक्रवार रात्रि करीब 12 बजे उन्हें जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सांस लेने में तकलीफ होने के बाद आईडीएच सेंटर में उनका इलाज चल रहा है। डॉक्टरों के मुताबिक पूर्व सीएम गहलोत की हालत स्थित है। एसएमएस अस्पताल के अतिरिक्त अधीक्षक डॉ. प्रदीप शर्मा ने बताया कि गहलोत को डॉ. प्रकाश केसवानी की यूनिट में भर्ती कराया गया है। अन्य चिकित्सा विशेषज्ञ भी उनकी देखरेख में जुटे हैं।

CG BREAKING - विधानसभा सीटों पर मतगणना जारी , ज्यादतर सीटों पर बीजेपी आगे, वहीं  पाटन से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपने प्रतिद्वंदी से चल रहे आगे .