आ रहा Motorola का 10 हजार से कम का स्मार्टफोन, मिलेंगे महंगे फोन वाले फीचर्स

243
.

Moto G04 Launch Date Confirm: Motorola ने भारत में काफी समय से कोई किफायती फोन लॉन्च नहीं किया है। लेकिन अब जल्द ही कंपनी इसी महीने अपने एक 10 हजार रुपये से कम के स्मार्टफोन को भारत में पेश करने वाली है। मोटोरोला ने X (पूर्व में ट्विटर) पर पोस्ट कर डिटेल दी है कि वो अब भारत में Moto G04 लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। स्मार्टफोन कंपनी ने कन्फर्म किया है कि Moto G04 फोन, 15 फरवरी को भारत में लॉन्च होगा। इसके साथ ही ये भी बताया गया है कि फोन ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट के जरिये सेल किया जाएगा।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

मोटो G04 दो स्टोरेज ऑप्शन में आ रहा है: 4GB रैम के साथ 64GB स्टोरेज और 8GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज। फोन का डिज़ाइन स्टाइलिश है और यह बेहद आकर्षक रंगों में आने वाला है। इस फोन को ब्लैक, ग्रीन और ऑरेंज कलर में पेश किया जाएगा।

Moto G04 की कीमत (संभावित)
यूरोप में डिवाइस को $129 में लॉन्च किया गया है। भारत में, हम उम्मीद कर सकते हैं कि स्मार्टफोन 10,000 रुपये से कम कीमत पर लॉन्च किया जा सकता है।

Moto G04 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन (संभावित)
Moto G04 में 6.6-इंच HD+ डिस्प्ले के साथ 90Hz रिफ्रेश रेट होगा। फोन को पावर देने वाला Unisoc T606 प्रोसेसर है। पीछे की तरफ 16MP AI कैमरा है, जिसमें शानदार तस्वीरों के लिए पोर्ट्रेट मोड है।

Moto G04 में अतिरिक्त फीचर्स के शामिल होने की उम्मीद है जिसमें 3.5 मिमी ऑडियो जैक, इनहांस्ड ऑडियो क्वालिटी के लिए डॉल्बी एटमॉस के साथ स्टीरियो स्पीकर है। पानी और धूल प्रतिरोध के लिए आईपी52 रेटिंग, साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर और ब्लूटूथ 5.1 कनेक्टिविटी शामिल हैं।

चेम्बर ने वन एवं पर्यावरण मंत्री मोहम्मद अकबर से की मुलाकात

कैमरा की बात करें तो मोटो जी04 में पीछे की तरफ एलईडी फ्लैश के साथ 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा हो सकता है। आगे की तरफ इसमें 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा हो सकता है। उम्मीद है कि यह MyUX स्किन के साथ एंड्रॉयड 14 ओएस के साथ पहले से इंस्टॉल आएगा।