रायपुर लोकसभा प्रत्याशी विकास उपाध्याय ने कोर्ट परिसर में वकीलों से की मुलाकात

44
Screenshot 2024 0427 073503
Screenshot 2024 0427 073503
रायपुर लोकसभा प्रत्याशी विकास उपाध्याय ने कोर्ट परिसर में वकीलों से की मुलाकात

रायपुर। रायपुर लोकसभा प्रत्याशी विकास उपाध्याय ने अपने चुनावी जनसंपर्क के दौरान राजधानी रायपुर स्थित कोर्ट परिसर पहुंचे वहां उन्होंने कोर्ट के वकीलों एवं कर्मचारियों से मुलाकात की,कोर्ट पहुंचे वकीलों ने पुष्प माला पहनाकर उनका स्वागत किया,विकास उपाध्याय ने वकीलों को कांग्रेस की न्यायपालिका के संबंध में जो घोषणा किए गए वादे हैं उसे विस्तार से बताया और कहां की कांग्रेस न्यायपालिका की स्वतंत्रता को दृढ़ता से बरकरार रखेगी साथ ही केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनते ही न्यायालयों में जितने भी रिक्त खाली पद हैं उन्हें 3 वर्षों के भीतर पूरा किया जाएगा,कांग्रेस न्यायपालिका के भौतिक और तकनीकी बुनियादी ढांचे को बढ़ाने और बुनियादी ढांचे के आधुनिकरण और रखरखाव के लिए पर्याप्त धन आवंटित करेगी।
अपने जनसंपर्क के दौरान उन्होंने रजबंधा मैदान स्थित मेडिकल काम्प्लेक्स परिसर में जाकर प्रसार प्रचार किया और दवाई विक्रेताओं से वोट अपील भी की साथ ही ऐतिहासिक काली माता मंदिर की मूर्ति स्थापना के कार्यक्रम में भी शामिल हुए मंदिर पहुंचकर पूजा अर्चना कर आशीर्वाद भी लिया।
इस जनसंपर्क में उनके साथ शहर अध्यक्ष गिरीश दुबे पूर्व विधायक कुलदीप जुनेजा सलाम रिजवी दाऊ लाल साहू राजेश सिह गोलू कुशवाहा हर्षित जयसवाल अजय निषाद उपस्थित थे।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

 

ROAD ACCIDENT - चारामा नेशनल हाइवे के पास हुआ भीषड़ सड़क हादसा, हादसे में 3 लोगों की हुई मौत, 12 गंभीर रूप से घायल