Raipur News : अशोका बिरयानी में लगा ताला, उपमुख्यमंत्री के निर्देश के बाद हुई कार्यवाही 

95
Raipur News : अशोका बिरयानी में लगा ताला, उपमुख्यमंत्री के निर्देश के बाद हुई कार्यवाही 
Raipur News : अशोका बिरयानी में लगा ताला, उपमुख्यमंत्री के निर्देश के बाद हुई कार्यवाही 
Raipur News : अशोका बिरयानी में लगा ताला, उपमुख्यमंत्री के निर्देश के बाद हुई कार्यवाही 
Raipur News : रायपुर। रायपुर के लाभांडी स्थित अशोका बिरयानी रेस्टोरेंट में कल 18 अप्रैल को गटर की सफाई के दौरान 2 कर्मचारियों की मौत हो गई थी।  जिसके बाद कवरेज करने पहुंचे पत्रकारों से अशोका बिरयानी के कर्मचारियों ने जमकर बदसलूकी और मारपीट की।  इस  मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए होटल को अगले आदेश तक बंद कर दिया है। साथ ही इस मामले में बड़ा एक्शन लेते हुए आशोका बिरयानी के तीन कर्मचारियों की गिरफ्तारी भी की जा सकती है। मालूम हो कि डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच कर जल्द ही आरोपियों पर कार्रवाई के आदेश दिए थे. जिसके बाद अशोका बिरयानी में ताला जड़ दिया गया है.
दरअसल, तेलीबांधा के अशोका बिरयानी के गटर में 18 अप्रैल को दो कर्मचारियों की संदिग्ध लाश मिली, पुलिस के मुताबिक दोनों साफ सफाई के लिए गटर में उतरे थे। इस दौरान दोनों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि दोनों कर्मचारी होटल में इलेक्ट्रिशियन थे। इधर घटना की जानकारी मिलते ही मीडिया के साथी कवरेज करने पहुंचे। इसी दौरान अशोका बिरयानी की महिला कर्मचारियों ने बाउंसर की तरह आगे आकर पत्रकारों को कवरेज करने से रोकना शुरू किया। पत्रकारों ने कवरेज करने की बात कही तो महिला कर्मी भड़क गई और पत्रकारों से बत्तमीजी करते हुए उनसे मारपीट करने लगी।

जानकारी के मुताबिक, घटना तेलीबांधा थाना क्षेत्र के अशोका बिरयानी की है। 18 अप्रैल की सुबह बिरयानी सेंटर के दो कर्मचारियों की लाश गटर में मिली। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर तेलीबांधा पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतकों की शिनाख्त डेविड साहू पिता यशवंत राम उम्र 19साल निवासी खामहरिया जिला धमतरी और नीलकुमार पटेल पिता जगदीश पटेल उम्र 30 साल निवासी खुटादरहा जांजगीर जिला जांजगीर-चांपा निवासी था। बताया जा रहा है कि तेलीबांधा स्थित अशोका बिरयानी के कर्मचारी बिना कोई सेफ्टी के गटर में साफ सफाई करने उतरे थे। इस दौरान शायद गड्ढे में जहरीले गैस के संपर्क में आ गए और दम घुटने से उनकी मौत हो गई होगी। फिलहाल मामले में जांच जारी है। जानकारी ये भी मिली है कि बिरयानी सेंटर वालों ने साफ सफाई के लिए एक गड्ढा बना कर रखा था। दोनों कर्मचारी अशोका बिरयानी में इलेक्ट्रिशियन थे और दोनों से गटर साफ करवाया जा रहा था।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
पूर्व विवाह छिपाकर द्विविवाह करने पर 10 साल का कारावास और जुर्माना का दण्ड

बड़ा सवाल ये है कि क्या होटल का संचालक बाहर से कर्मचारी गटर साफ सफाई के लिए नहीं बुलाता था। और आखिर एक बिजली बनाने वालों से होटल में गटर की साफ सफाई क्यों कार्रवाई जा रही थी। ये पूरा जांच का मामला है। तेलीबांधा पुलिस इन सभी पहलुओं पर जांच कर रही है। और मृतकों की पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा कि आखिर माजरा क्या था।