Raipur News : OYO होटल के रूम में मिली युवती की लाश

857
Raipur News OYO होटल के रूम में मिली युवती की लाश
Raipur News OYO होटल के रूम में मिली युवती की लाश
Raipur News : OYO होटल के रूम में मिली युवती की लाश

Raipur News : रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के एक होटल के कमरे में एक युवती की लाश संदिग्ध अवस्था में बेड पर मिली है। वहीं पास में शराब की बोतल और सिगरेट के पैकेट भी बरामद हुए हैं। बताया जा रहा है कि युवती अपनी एक सहेली के साथ रुकी थी, लेकिन एक दिन पहले ही सोमवार को वह होटल छोड़कर चली गई। मामला गंज थाना क्षेत्र का है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

यह भी पढ़ें – Raipur News : चेकिंग के दौरान 10 लाख रूपये नगदी रकम जप्त

जानकारी के मुताबिक, बिहार के नालंदा निवासी जोया खातून (31) 8 मार्च को अपनी एक सहेली के साथ नहर पारा स्थित होटल रिलैक्स (ओयो होटल) में आकर रुकी थी। सोमवार देर रात पुलिस को सूचना मिली कि युवती की संदिग्ध हालत में मौत हो गई है। उसके मुंह से खून निकला हुआ था।

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। साथ ही रात काफी होने के कारण कमरा सील कर दिया। अगले दिन मंगलवार सुबह फोरेंसिक टीम कमरे की जांच के लिए होटल पहुंची। पुलिस ने परिजनों को भी जानकारी दे दी है।

बताया जा रहा है कि जोया की सहेली कोलकाता की रहने वाली है। उसके जाने के बाद जब सोमवार को दिन भर जोया कमरे से बाहर नहीं दिखी तो होटल स्टाफ ने दरवाजा खटखटाया। दरवाजा अंदर से बंद था। काफी कोशिश के बाद दरवाजा खुला तो अंदर जोया का शव पड़ा मिला।

पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि जोया ने अपनी सहेली से पेट दर्द की शिकायत की थी। उसने सुबह से कुछ खाया भी नहीं था। आशंका जताई जा रही है कि युवती की मौत अधिक शराब पीने की वजह से हुई होगी। परिजनों से पूछताछ के बाद ही पता चल पाएगा कि युवती रायपुर किस वजह से आई थी।

इंदिरा गांधी कृषि विश्वविद्यालय के कुलपति ने किया कृषि महाविद्यालय कोरिया का भ्रमण