SEX RACKET IN NAVI MUMBAI – स्पा सेंटर की आड में चल रहे सेक्स रैकेट का हुआ पर्दाफाश, पुलिस ने 1 महिला को किया गिरफ्तार

1099

SEX RACKET IN NAVI MUMBAI – Sex racket running under the cover of spa center exposed

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

SEX RACKET | नवी मुंबई में सेक्स रैकेट का एक बड़ा मामला सामने आया है. जिसमें पुलिस ने स्पा सेंटर के आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोडा किया है. इस मामले में पुलिस ने 40 साल की सेक्स रैकेट संचालिका को गिरफ्तार किया गया है. महिला से पुलिस पूछताछ कर रही है. साथ ही वहां से 2 लड़कियों को रेस्क्यू किए जाने की खबर है.

पूरा मामला नवी मुंबई टाउनशिप के वाशी इलाके का है. जहां स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट चलाने की शिकायत पुलिस को मिली. जिसके बाद पुलिस एक्शन मोड़ में आते हुए स्पा सेंटर में छापेमारी कार्रवाही कर दी. जिसमें एक महिला सहित 2 लड़कियों को रेस्क्यू किया गया. इस मामले में कई नाम उजागर होने की संभावना है.

नवी मुंबई एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल के सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर  ने बताया कि किसी ने इस मामले में गुप्त सूचना दी थी. इसके बाद पुलिस ने कार्यवाही करने के लिए एक ग्राहक के रुप में स्पा सेंटर पहुंचे. वहां करीब 20 साल की उम्र की दो लड़कियां मिलीं, जो आउटलेट पर काम कर रही थीं. जांच के दौरान पता चला कि इन लड़कियों को देह व्यापार में धकेला जा रहा था. पुलिस ने इसके बाद छापेमारी कर दी और लड़कियों को वेश्यावृत्ति में धकेलने वाली महिला को गिरफ्तार किया

IMG 20240420 WA0009
सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, मां-बेटे को पुलिस टीम ने दबोचा