रायपुर के युवक ने मूणत की जीत के लिए मांगा था मन्नत, 5 साल से नही कटवाये थे बाल और दाढ़ी

758
रायपुर। छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी
रायपुर। छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी

रायपुर। छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने से कार्यकर्ताओ में बेहद उत्साह है। बीते 5 साल से अपने नेता की जीत का सपना संजोए कई पार्टी वर्कर्स 3 दिसम्बर को आये परिणाम के बाद खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं। कुछ ने शर्त जीती है,तो कुछ ने जीत को लेकर मन्नत रखी थी।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

रायपुर के कोटा इलाके के हर्षवर्धन शुक्ला ने रायपुर पश्चिम विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी राजेश मूणत की जीत को लेकर संकल्प लिया था कि जब तक राजेश मूणत चुनाव नहीं जीते जाते, वह बाल और दाढ़ी नहीं बनाएंगे।
हर्षवर्धन शुक्ला की इच्छा पूरी हो गई है। छत्तीसगढ़ में भाजपा को बम्पर जीत के साथ ही सरकार बनाने के लिए बहुमत मिल चुका है। पूर्व कैबिनेट मंत्री राजेश मूणत एक बार फिर चुनाव जीतकर मंत्री बनने के मार्ग पर हैं,लिहाजा अब उनके अपने बाल कटवाने और दाढ़ी बनवाने का अवसर आ चुका था।

हर्षवर्धन शुक्ला की खुशी तब दोगुनी हो गई,जब राजेश मूणत खुद हर्षवर्धन शुक्ला के घर हज्जाम को लेकर पहुंच गए। मूणत ने उनसे आग्रह किया कि अब अपने बाल कटवा लीजिये।
अपने नेता को अपने घर देखकर शुक्ला बहुत खुश हुए और अपनी हजामत करवाई। उन्होंने बताया कि अगर मूणत चुनाव नही जीतते,तो वह अगले 5 साल तक अपना संकल्प जारी रखते हुए बाल नही कटवाते।

भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता हर्षवर्धन शुक्ला ने प्रण लिया था कि वह रायपुर पश्चिम विधानसभा में भाजपा की जीत के बाद ही दाढ़ी बनवाएंगे और केश कटवायेंगे.

छत्तीसगढ़ में नए डीजीपी की पोस्टिंग जल्द ही