आज का राशिफल: देखे कैसा रहेगा आज का दिन, मेष से लेकर मीन तक

108

कैसा रहेगा आज का दिन आपके लिए? क्या कहते हैं आज के सितारे? दैनिक राशिफल के माध्यम से जानिए आज का राशिफल किन राशियों को फायदा मिलेगा और किन राशियों को नुकसान से गुजरना पड़ सकता है? इसकी जानकारी आप अपनी राशि अनुसार जानिए।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

मेष राशि
परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जा सकते हैं। स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। मन में शान्ति एवं प्रसन्नता के भाव रहेंगे। परिवार में सुख-शान्ति रहेगी। शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं। पर‍िवार में धार्म‍िक कार्यक्रम हो सकते हैं।

वृषभ राशि
मानसिक शान्ति‍ तो रहेगी। व्यर्थ के वाद-विवाद से बचें। धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा। मित्रों का सहयोग मिलेगा। आत्मसंयत रहें। मन अशान्त रहेगा। आत्मविश्वास में कमी आएगी। आय में कमी एवं खर्चों में वृद्धि की स्थिति रहेगी।

मिथुन राशि
मन प्रसन्न रहेगा। सनातन की ओर से सुखद समाचार मिल सकता है। पिता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। खर्चों की अधिकता रहेगी। दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी। किसी मित्र के सहयोग से सम्पत्ति से आय के स्रोत बन सकते हैं।

कर्क राशि
आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी। किसी म‍ित्र के सहयोग से रोजगार के अवसर मिल सकते हैं। मन अशान्त रहेगा। पारिवारिक समस्याएं बढ़ सकती हैं। मानसिक तनाव रहेगा। पिता का साथ मिलेगा। खानपान में रुच‍ि बढ़ेगी। तनाव से बचें।

सिंह राशि
क्रोध से बचें। बातचीत में सन्तुलित रहें। कारोबार के विस्तार में बहन-भाइयों का सहयोग मिल सकता है। धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा। किसी धार्मिक स्थान के निर्माण में सहयोग कर सकते हैं। परिवार का साथ मिलेगा। म‍ित्रों से भेंट होगी।

Today's horoscope : आज महीने का आखिरी दिन, जानिए आज किस्मत का साथ मिलेगा या नहीं, पढ़ें दैनिक राशिफल

कन्या राशि
आत्मविश्वास भरपूर रहेगा, परन्तु व्यर्थ के वाद-विवाद से बचें। नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। बातचीत में सन्तुलन बनाए रखें। वाणी में कठोरता का प्रभाव रहेगा। कारोबार में वृद्धि होगी। पिता एवं सहयोग मिलेगा। तरक्‍की के मार्ग प्रशस्‍त होंगे।

तुला राशि
आशा-निराशा के भाव मन में रहेंगे। जीवनसाथी के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं। कला एवं संगीत के प्रति रुझान बढ़ेगा। कुटुम्ब के किसी बुजुर्ग से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं। माता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं।

वृश्चिक राशि
मन प्रसन्न रहेगा। नौकरी में परिवर्तन के अवसर मिल सकते हैं। किसी दूसरे सथान पर जा सकते हैं। मानसिक तनाव रहेगा। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। नौकरी में इच्छाविरुद्ध कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है।

धनु राशि
आत्मविश्वास में कमी आ सकती है। किसी पुराने मित्र से पुनःसम्पर्क हो सकते हैं। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। परिवार में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। व‍िवाद की स्‍थ‍ि‍त‍ि बन सकती है।

मकर राशि
मानसिक शान्ति‍ रहेगी। भवन सुख में वृद्धि होगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। शैक्षिक एवं शोधादि कार्यों में सफलता मिलेगी। जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। खर्च अधिक रहेंगे। यात्रा के योग हैं।

कुम्भ राशि
वाणी में मधुरता रहेगी, परन्तु मन परेशान रहेगा। परिवार की समस्याओं पर ध्यान दें। घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। खर्चों की अध‍िकता से परेशान रहेंगे। संतान सुख में वृद्धि‍ होगी।

आज का राशिफल : आत्मविश्वास से भरपूर रहेगा आपका दिन...

मीन राशि
मन प्रसन्न तो रहेगा। अपनी भावनाओं को वश में रखें। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। आय में वृद्धि होगी। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। कार्यक्षेत्र का विस्तार होगा। लंबी यात्रा के योग बन रहे हैं। धार्म‍िक कार्यक्रम हो सकते हैं।

IMG 20240420 WA0009