आलिया भट्ट की शादी के बाद की कुछ ऐसी तस्वीरें…….एक्ट्रेस एक से बढ़कर एक छोटी ड्रेस में स्पॉट हुई

99
images 3
images 3
kabaadi chacha

आलिया भट्ट के पोस्ट वेडिंग लुक्स की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है. ऐसे में आगे की स्लाइड्स में देखिए आलिया भट्ट की शादी के बाद की कुछ ऐसी तस्वीरें जहां ये एक्ट्रेस एक से बढ़कर एक छोटी ड्रेस में स्पॉट हुई. हाल ही में आलिया अपनी आने वाली फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग के लिए रवाना हुईं. ऐसे में पैपराजी ने उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Screenshot 20220606 135438 Facebook

इस दौरान एक्ट्रेस का लुक काफी चर्चाओं में है.आलिया इस दौरान कैजुअल लुक में दिखाई दीं. उन्होंने शॉर्ट्स के साथ ओवरसाइज शर्ट पहनी हुई थी. ऐसे में आलिया जब पलटी को शर्ट ओवरसाइज होने के कारण उनके शॉर्ट्स नजर ही नहीं आ रहे थे. ऐसे में फैंस का कहना है कि शादी के बाद आलिया की ड्रेसेस छोटी होती जा रही हैं.वहीं इससे पहले एक्ट्रेस को देर रात एक एड शूट के बाद स्पॉट किया गया था. इस दौरान भी आलिया नीले रंग की शॉर्ट ड्रेस में दिखाई दी थीं.

Screenshot 20220606 135446 Facebook

एक्ट्रेस की इस दौरान की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं और उनका लुक टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ  है.शादी के बाद आलिया और रणबीर अपने वर्क कमिटमेंट के चलते शूटिंग में बिजी हैं.

images 3

आलिया को जब भी शादी के बाद स्पॉट किया गया तो वो अकेले ही दिखाई दीं साथ ही वो कभी भी भी न्यूली वेड लुक में नजर नहीं आईं. ऐसे में फैंस का कहना है कि लग ही नहीं रहा जैसे कुछ ही दिनों पहले आलिया कपूर खानदान की बहू बनी हैं.शादी के बाद सबसे पहले आलिया का शॉर्ट ड्रेस लुक उनकी रिसेप्शन पार्टी में देखने को मिला था. इस दौरान आलिया शिमरी वन पीस ड्रेस में खूब मस्ती करती दिखाई दी थीं.

कॉन्ट्रैक्टरों कई मांगों का प्रस्ताव शासन को 36 दिनों से जारी टेंडर बहिष्कार खत्म........छत्तीसगढ़ कॉन्टैक्टर्स एसोसिएशन की बैठक मै सर्वसम्मति से हुआ ऐलान - बीरेश शुक्ला

Screenshot 20220606 135452 Facebook 1

आलिया भट्ट के दोस्तों ने रिसेप्शन पार्टी की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं जिमने नई नवेली दुल्हनिया आलिया का बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा था. ऐसे में अब हर कोई आलिया को न्यूली वेड ट्रेडिशनल लुक में देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहा है.

IMG 20240420 WA0009