कंगना रनौत ने लिया कोरोना से पंगा, 23 अप्रैल को सिनेमाघरों में आ रही है ‘थलाइवी’

87
kabaadi chacha

बॉलीवुड|बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत अब तक आधे से ज्यादा बॉलीवुड कलाकार और कुछ राज नेतीओं पर ही निशाना साधती आ रही थीं। अब लगता है कि उन्होंने कोरोना महामारी से भी पंगा लेने का इरादा बना लिया है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

जैसा की सभी इस बात से वाकिफ होंगे कि देश में फैली कोरोना महामारी को नजर में रखते हुए कई स्टार्स और फिल्म मेकर्स ने अपनी फिल्मों की थिएट्रिकल रिलीज डेट टाल दी है, ताकि उनकी फिल्म फ्लॉप साबित ना हो। मगर, एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने निडर स्वभाव का सबूत देने से यहां भी बाज नहीं आईं और अपनी फिल्म ‘थलाइवि’ की रिलीज डेट को टस से मस नहीं होने दिया।

जी हां, ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट किया है कि थलाइवी की रिलीज डेट में कोई बदलाव नहीं होगा। थलाइवी 23 अप्रैल को ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी और फिल्म का पहला गाना 2 अप्रैल को लॉन्च होगा। बताते चलें कि फिल्म निर्माताओं ने यह घोषणा जे. जयललिता की 73 वीं जयंती के मौके पर ही की थी। यह फिल्म उनके जीवन पर ही आधारित है, जिसमें कंगना मुख्या किरदार यानी जयललिता का किरदार निभाती नजर आएंगी। फिल्म में उनके अलावा अरविंद स्वामी, प्रकाश राज , मधु और भाग्यश्री भी अहम भूमिकाओं में हैं।

पूर्व दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता के रिवॉल्यूशनरी सफर को देखते हुए कंगना ने फिल्म का प्रमोशन फैंस के हाथों सौंपा है और खुद वह फिल्हाल अपनी दूसरी इस साल रिलीज होने वाली फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग में बिजी हैं, जिसमें वह एक सीक्रेट सर्विस एजेंट के किरदार में दिखेंगी। इसके अलावा कंगना फिल्म ‘तेजस’ और ‘मणिकर्णिका रिटर्न्स’ में भी नजर आने वाली हैं।

रायपुर में देर रात दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट, 04 पहिया वाहन समेत 10 आरोपी  गिरफ्तार, 

बहरहाल, अब देखना होगा कि ए एल विजय के निर्देशन में बन रही और कंगना रनौत के बुलंद हौसलों वाली फिल्म ‘थलाइवी’ बढ़ते कोरोना केस के बीच सिनेमाघरों में कैसा प्रदर्शन करती है।

IMG 20240420 WA0009