close
Home छत्तीसगढ़ कस्टम मिलिंग के लिए राईस मिलर्स का होगा ऑटो पंजीयन: मुख्यमंत्री भूपेश...

कस्टम मिलिंग के लिए राईस मिलर्स का होगा ऑटो पंजीयन: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

76
kabaadi chacha
google.com, pub-3068255257089060, DIRECT, f08c47fec0942fa0 google.com, pub-3068255257089060, RESELLER, f08c47fec0942fa0 adbumps.com, 5628222605, DIRECT

रायपुर। मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल आज शाम अपने निवास कार्यालय में छत्तीसगढ़ प्रदेश राइस मिलर्स एसोसिएशन के पदाधिकारियों, खाद्य एवं सहकारिता विभाग के अधिकारियों की संयुक्त बैठक ली। मुख्यमंत्री ने प्रदेश में एक दिसम्बर से समर्थन मूल्य पर शुरू हो रही धान खरीदी की तैयारियों की समीक्षा की। उन्होंने मिलर्स एसोसिएशन के आग्रह पर कस्टम मिलिंग के लिए राज्य में ऑटो पंजीयन की व्यवस्था तत्काल शुरू करने के निर्देश अधिकारियों को दिए।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

मुख्यमंत्री से राईस मिलर्स एसोसिएशन के पदाधिकारियों द्वारा धान के उठाव एवं मिलिंग की कार्ययोजना, बारदाने के मूल्य में वृद्धि सहित अन्य महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा की गई। बैठक में छत्तीसगढ़ राईस मिलर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष श्री कैलाश रूंगटा, महासचिव श्री प्रमोद अग्रवाल, सलाहकार सचिव श्री मोहन लाल अग्रवाल सहित सदस्यगणों ने मुख्यमंत्री से धान की कस्टम मिलिंग में प्रति क्विंटल प्रोत्साहन राशि वृद्धि का आग्रह किया।

मिलर्स एसोसिएशन ने इस मौके पर भारतीय खाद्य निगम में चावल जमा कराने में आने वाली दिक्कतों का भी उल्लेख किया। इस अवसर पर जल संसाधन मंत्री श्री रविंद्र चौबे, स्कूल शिक्षा मंत्री डॉ प्रेमसाय सिंह टेकाम, खाद्य मंत्री श्री अमरजीत भगत, खनिज विकास निगम के अध्यक्ष श्री गिरीश देवांगन, खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति निगम के अध्यक्ष श्री राम गोपाल अग्रवाल, मुख्यमंत्री के अपर मुख्य सचिव श्री सुब्रत साहू, मुख्यमंत्री के सचिव श्री सिद्धार्थ कोमल परदेशी, सचिव खाद्य श्री टोपेश्वर वर्मा, सहकारिता विभाग के सचिव श्री हिमशिखर गुप्ता, मार्कफेड की एम. डी. श्रीमती किरण कौशल सदस्य उपस्थित है।

IMG 20240420 WA0009
Additional SP ने होटल मालिकों के साथ की बैठक…New Year celebrations के लिए जारी किया गाइड लाइन