कांग्रेस सरकार के 3 साल के काम को जनता ने सराहा – वंदना राजपूत

77

रायपुर। राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय ने नगरीय निकाय चुनाव में सरकारी तंत्र का दुरुपयोग के बयान पर पलटवार करते हुए कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता वंदना राजपूत ने कहा कि कांग्रेस सरकार के तीन साल को जनता ने भी सराहा इसीलिए नगरीय निकाय चुनाव में कांग्रेस को जनता से भरपूर स्नेह और आशीर्वाद मिला है। कांग्रेस पार्टी कभी भी सरकारी तंत्र का दुरुपयोग किया है और न कभी करेगा क्योंकि उन्हें अपने काम पर भरोसा है, अपने वादों पर भरोसा है, और भूपेश है तो सभी को भरोसा है। प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता वंदना राजपूत ने कहा कि किसी के ऊपर उंगली उठाने से पहले पहले अपने गिरेबान पर झांक कर देखें भारतीय जनता पार्टी एक ऐसा पार्टी है जो लोग लोकतंत्र से चुनकर आए सरकार को अपने स्वार्थ के लिए अपने धन बल के माध्यम एवं षडयंत्र से सरकार को गिरा देता है।
प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता वंदना राजपूत ने कहा कि नगरीय निकाय चुनाव में कांग्रेस के एकतरफा जीत से भारतीय जनता पार्टी के नेत्री एवं राज्यसभा सांसद सरोज पाण्डेय बौखला गई है क्योंकि भाजपा को करारी हार का सामना करना पड़ा है। भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने भरसक प्रयास किया था प्रदेश के माहौल को प्रदूषित करने का लेकिन जनता समझ गई इसलिये नगरीय निकाय चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को करारी हार का सामना करना पड़ा।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

 

IMG 20240420 WA0009
0राजधानी शहर के बाजारों की रात्रिकालीन सफाई का अभियान महापौर  एजाज ढेबर ने मालवीय रोड में झाडू लगाकर प्रारम्भ किया, सभी जोनों के बाजारों में अभियान प्रारम्भ, जोन 6 में स्वच्छता एम्बेसडर  रितेश अग्रवाल ने किया शुभारम्भ