किशोरी के साथ 4 युवकों ने किया गैंगरेप

398
repe
सांकेतिक तस्वीर
kabaadi chacha

राजस्थान के डीग जिले के गोपालगढ़ थाना क्षेत्र के नरेगा भवन में एक नाबालिग लड़की के साथ 4 युवकों द्वारा गैंगरेप की घटना को अंजाम देने का मामला सामने आया है। पीड़ित लड़की के पिता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस नाबालिग का मेडिकल करा आरोपियों को गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही है l

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

पीड़िता के पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया है कि वह टिफिन सेंटर चलाता है। उसकी नाबालिग बेटी बिजली विभाग के एक कर्मचारी को खाना देकर घर आ रही थी। उसे रास्ते में नरेगा भवन के पास चार युवक खड़े मिलेl उन चारों ने नाबालिग लड़की को रोक लिया और उसके साथ छेड़खानी करने लगे। नाबालिग ने खुद को छुड़ाने की काफी कोशिश की, लेकिन चारों लोग जबर्दस्ती उसे पास ही बने नरेगा भवन के अंदर ले गए। जहां उन सभी ने बारी-बारी उसके साथ गैंगरेप किया। इतना ही नहीं,चारों आरोपियों ने गैंगरेप का एक वीडियो भी बना लिया।

किशोरी के पिता ने बताया कि अंकित नाम के युवक ने सबसे पहले नाबालिग के साथ रेप किया। इस दौरान सोनू ने बाकी लोगों से कहा कि वे उसकी वीडियो बनाएं। उसके बाद उन्होंने नाबालिग की अश्लील वीडियो बनाई। घटना के बाद आरोपियों के चंगुल से छूटकर नाबालिग बदहवास हालत में अपने घर पहुंची और अपने पिता को पूरी घटना के बारे में बताया।

लड़की के पिता का आरोप है कि घटना के बाद एक आरोपी ऋषिपाल उनके घर पहुंचा और पुलिस से इस बारे में शिकायत नहीं करने पर उन्हें पैसों का लालच दिया। नाबालिग के पिता ने गोपालगढ़ थाने में आरोपियों के खिलाफ के खिलाफ शिकायत दी है।

टी-20 मैच के मद्देनजर रायपुर पुलिस ने स्टेडियम में प्रतिबंधित व अनुमत सामान की सूची जारी किया

पुलिस ने नाबालिग के पिता की शिकायत पर चारों आरोपियों अंकित, ऋषिपाल, सोनू और लखन का लड़के के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

IMG 20240420 WA0009