क्या अब ईद पर सलमान की Radhe नहीं होगी रिलीज? सामने आई ये बड़ी खबर

123

नई दिल्ली/बॉलीवुड। एक लंबे समय से सलमान खान (salman khan) अपनी फिल्में ईद के खास मौके पर रिलीज करते आ रहे हैं। वहीं उनके फैंस को भी उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार रहता है। ऐस में एक्टर की आगामी फिल्म ‘राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई’ (Radhe)’ को लेकर भी लोगों के बीच गजब का बज देखने को मिल रहा है और इसकी रिलीज का फैंस जमकर इंतजार कर रहे हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

लेकिन कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए हाल ही में महाराष्ट्र के सीएम ठाकरे ने अगले एक महीने के लिए सिनेमाघरों को बंद करने का फैसला लिया है। ऐसे में अब बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों की रिलीज डेट को आगे बढ़ाया जा रहा। हाल ही में खबर आई थी कि अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी पोस्टपोन हो गई है जिसके बाद से सलमान खान की राधे की रिलीज डेट को लेकर भी तरह-तरह की खबरें आनी शुरु हो गईं।

13 मई को फिल्म रिलीज होने वाली है लेकिन महाराष्ट्र की स्थिति को देखते हुए थिएटर भी बंद हो चुके।हालांकि अभी तक राधे की रिलीद डेट को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन कयास लगाया जदा रहा है कि फिल्म की रिलीज डेट टल सकती है। वहीं बता दें कि सलमान खान स्टारर ‘राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई’ के डिस्ट्रीब्यूशन, वीडियो स्ट्रीमिंग और म्यूजिक राइट्स 235 करोड़ रुपए में बिक गए हैं। इस तरह की डील को अम्ब्रेला डील कहा जाता है।

IMG 20240420 WA0009
वैज्ञानिक चयन परीक्षा में सृष्टि को प्रथम स्थान मिलने पर गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने दी बधाई