गाड़ी खड़ी करने की मामूली बात पर किया से चाकू जानलेवा हमला, आरोपी गिरफ्तार

85
IMG 20220419 WA0005
IMG 20220419 WA0005

रायपुर। प्रार्थी मोहम्मद दाउद खान ने थाना गोलबाजार में रिपोर्ट दर्ज कराया कि वह फूल चौक नयापारा स्थित न्यू ऐज प्रिंटर्स में प्रिंटींग प्रेस का संचालन करता है। दिनांक 12.04.2022 को दोपहर में प्रार्थी के प्रिंटींग दुकान में एक ग्राहक आया जिसने अपना नाम संजय मिश्रा होना बताया एवं अपने एक्टीवा वाहन को प्रार्थी के दुकान में ही काम करने वाले सारिक के घर के सामने खड़ा किया। इसी बात से सरफराज उर्फ शिब्बु नामक व्यक्ति संजय मिश्रा से झगड़ा विवाद करने लगा। जिसकी सूचना संजय मिश्रा द्वारा प्रार्थी को दिया गया, तो प्रार्थी सरफराज को जाकर समझाने का प्रयास किया तो वह काफी आक्रोशीत होकर प्रार्थी को गालियां देते हुए हमारे बीच में आकर होशियारी मारता है, कहते हुए अपने पास रखें एक धारदार चाकू से प्रार्थी को जान से मारने की नियत से पेट में वार कर प्राणघातक हमला किया।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

प्रार्थी बचने का प्रयास किया तो उसके सीने में बाये तरफ चाकू लगा जिससे खून निकलने लगा। जिस पर आरोपी सरफराज के विरूद्ध थाना गोलबाजार में अपराध क्रमांक 82/22 धारा 307 भादवि. 25, 27 आम्र्स एक्ट का अपराध पंजीबद्ध किया गया।

वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन व थाना प्रभारी गोलबाजार के नेतृत्व में थाना गोलबाजार पुलिस की टीम द्वारा प्रकरण में आरोपी सरफराज की पतासाजी करते हुए उसके छिपने के हर संभावित स्थानों में लगातार रेड कार्यवाही कर घटना में संलिप्त आरोपी सरफराज उर्फ शिब्बू को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से घटना में प्रयुक्त 01 नग धारदार चाकू जप्त कर आरोपी के विरूद्ध अग्रिम कार्यवाही किया गया।
गिरफ्तार – सरफराज उर्फ शिब्बू पिता मोहम्मद सलीम उम्र 35 वर्ष पता नयापारा फूल चौक थाना गोल बाजार रायपुर।

कल बंद रहेगी चिकन मटन की दुकाने