चेम्बर की मांग पर लगी मुहर, प्रदेश के सभी जिलों में थोक बाजार के लिये होलसेल काॅरीडोर निर्माण हेतु सभी जिला कलेक्टर को निर्देश जारी……….,अध्यक्ष पारवानी ने मुख्यमंत्री बघेल को दिया धन्यवाद

63

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के प्रदेश अध्यक्ष अमर पारवानी, महामंत्री अजय भसीन, कोषाध्यक्ष उत्तम गोलछा, कार्यकारी अध्यक्ष,विक्रम सिंहदेव, मनमोहन अग्रवाल ने बताया कि छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज की मांगों को पूरा करने पर चेम्बर अध्यक्ष अमर पारवानी व चेम्बर के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, गिरीश देवांगन सहित रामगोपाल अग्रवाल को धन्यवाद ज्ञापित करते हुए आभार व्यक्त किया है।

चेम्बर प्रदेश अध्यक्ष अमर पारवानी ने बताया कि चेम्बर की मांग पर प्रदेश के सभी जिला कलेक्टर को निर्देश जारी करते हुए राजधानी रायपुर स्थित डूमरतराई व बिलासपुर स्थित व्यापार विहार की तर्ज पर अब सभी जिलों में थोक बाजार को शहर के बाहर व्यवस्थापित करने हेतु तत्काल उचित कार्यवाही करने के आदेश जारी किए गए है।

श्री अमर पारवानी ने बताया कि लगातार मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा व्यापारी हित को ध्यान में रखते हुए प्रदेश के सभी वर्ग के व्यापारियों को विश्वास में लेकर व्यापारियों के विकास का कार्य किया जा रहा है। पारवानी ने कहा कि चेम्बर के प्रदेश कार्यालय के लिए राजधानी रायपुर में अब शासन द्वारा रियायती दर पर भूमि उपलब्ध करवाई जाएगी जिसके लिए छत्तीसगढ़ शासन के विशेष सचिव जनक प्रसाद पाठक ने रायपुर कलेक्टर को पत्र जारी करते हुए तत्काल शासकीय भूमि का आबंटन कर उचित कार्यवाही करने के निर्देश दिए है।

श्री पारवानी ने दोनों प्रमुख मांगो को पूरा करने पर मुख्यमंत्री सहित प्रशासन का आभार व्यक्त करते हुए भविष्य में भी इसी प्रकार सहयोग की अपेक्षा की है।
श्री पारवानी ने मुख्यमंत्री बघेल को विश्वास दिलवाया कि व्यापारी सरकार से कंधे से कंधा मिलाकर निरंतर प्रदेश को एक नई ऊंचाई में पहुँचाने प्रयासरत रहेंगे।

IMG 20240420 WA0009
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज छत्तीसगढ़ के दौरे पर