जीजा ने साले को उतारा मौत के घाट

156
FB IMG 1681844483689
FB IMG 1681844483689

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में हुये अंधे कत्ल का पुलिस ने खुलासा किया है। जीजा ने ही अपने साले की बेरहमी से हत्या की थी और शव को जलाने का प्रयास किया था। पुलिस ने मामले में हत्या का केस दर्ज कर आरोपी जीजा को गिरफ्तार कर लिया है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

16 अप्रैल 2023 को तखतपुर थाना क्षेत्र के निगारबंद गांव के खेत में एक युवक की अधजली लाश मिली थी। जिसकी पहचान निगारबंद निवासी 22 वर्षीय सूरज लोधी के रूप में हुई। पंचनामा में मृतक के शरीर, सिर और माथे में चोट के निशान मिले। शव के पीएम के बाद हत्या के बाद लाश को जलाने की भी पुष्टि हुई। मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू किया। इस बीच परिजनों और ग्रामीणों से पूछताछ व तकनीकी साक्ष्यों के आधार पर पुलिस को मामले में मृतक के जीजा अनूप वर्मा के संलिप्तता की जानकारी मिली।

पुलिस को पता चला कि मृतक नशे का आदि था और पैसे के लिए अपने जीजा को परेशान करता था। 33 डिसमिल जमीन भी मृतक ने 3 लाख रूपये में अपने जीजा अनूप के पास गिरवी रखा था। वारदात के दिन बीते 15 अप्रैल को सूरज शराब के नशे में अपने जीजा अनूप के घर पहुंचा और 50 हज़ार की मांग कर रहा था। पैसा नहीं देने पर जहर खाकर आत्महत्या करने और फंसाने की धमकी दे रहा था।

इसी बात को लेकर जीजा और साले के बीच विवाद बढ़ गया और सूरज ने कीटनाशक खा लिया। फंसने के डर से जीजा ने इसी बीच साले पर बीयर के बॉटल से सिर में वार कर दिया। जिससे सूरज बेहोश हो गया। इसके बाद जीजा अनूप ने सूरज का मुंह और नाक दबाकर उसे मौत के घाट उतार दिया। बाद में पुलिस से बचने के लिए अनूप ने शव को ठिकाने लगाने का प्लान बनाया और पास के खेत में ले जाकर शव को आग के हवाले कर दिया।

रायपुर पुलिस की लगातार जारी है चेकिंग अभियान कार्यवाही