नारायणपुर पुलिस की पहल: जिला के सभी सिनियर विद्यालयों और महाविद्यालयों में ‘‘यातायात जागरूकता कार्यक्रम’’ का होगा आयोजन

62

पुलिस अधीक्षक गिरिजा शंकर जायसवाल के निर्देशानुसार अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री नीरज चन्द्राकर के विशेष मार्गदर्शन में शासकीय उच्चतर माध्यमिक स्कूल, बेलगांव में ‘‘यातायात जागरूकता कार्यक्रम’’ का आयोजन हुआ है। आरआई श्री दीपक साव, यातायात प्रभारी, नारायणपुर के नेतृत्व में संचालित इस कार्यक्रम में यातायात जागरूकता पर केन्द्रित विषयों पर स्कूल के छात्र/छात्राओं को अवेयर किया गया, इसके तहत् ट्रैफिक साईन और यातायात नियमों की जानकारी दी गई। श्री साव द्वारा छात्र-छात्राओं को रोचक तरीके से यातायात जागरूकता संबंधी जानकारी दी। फलस्वरूप छात्र-छात्राओं ने भी कार्यक्रम में बढ चढ़कर हिस्सा लिया तथा अनोखे-अनोखे अंदाज में पूछल्ले प्रश्न पूछे साथ ही यातायात नियमों की पालन के संबंध में अपना अभिमत भी शेयर किया।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

शासकीय उच्चतर माध्यमिक स्कूल, बेलगावं में आयोजित ‘‘यातायात जागरूकता कार्यक्रम’’ के दौरान शासकीय उच्चतर माध्यमिक स्कूल, बेलगांव के प्राचार्य श्री महेन्द्र कुमार कश्यप, स्कूल के शिक्षकगण, यातायात पुलिस के अधिकारियों सहित लगभग 410 छात्र/छात्राओं ने हिस्सा लिया। श्री साव ने बताया कि विगत कुछ महिनों से नारायणपुर जिला मुख्यालय के चौक-चौराहे, सिनियर स्कूल और काॅलेजों में निरंतर यातायात जागरूकता कार्यक्रम संचालित किये जा रहे हैं अब श्रीमान् पुलिस अधीक्षक महोदय के निर्देशानुसार जिला के सभी सिनियर विद्यालयों और महाविद्यालयों में ‘‘यातायात जागरूकता कार्यक्रम’’ का आयोजन किया जाएगा।

IMG 20240420 WA0009
CG CRIME : - चरित्र शंका पर पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, धारदार टांगी से किया हमला. आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार