नीट की तैयारी कर रही छात्रा ने लगाई फांसी

150
College student committed suicide
College student committed suicide
kabaadi chacha

राजस्थान के कोटा के जवाहर नगर थाना क्षेत्र में नीट की तैयारी कर रही छात्रा ने हॉस्टल के रूम में फांसी लगा आत्महत्या कर ली है। मृतका छात्रा का नाम राशि जैन उम्र 19 वर्ष एमपी के सागर की रहने वाली थी। छात्रा एक साल से कोटा में रहकर नीट की कोचिंग कर रही थी।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

बताया जा रहा है कि छात्रा बीमार रहती थी और मानसिक तनाव में थी। शव को पोस्टमार्टम के लिए एमबीएस हॉस्पिटल की मोर्चरी में शिफ्ट करवाया है. पुलिस ने परिजनों को सूचना दी है।

जानकारी के अनुसार, छात्रा तलवंडी इलाके में हॉस्टल में रहती थी और कोचिंग की पढ़ाई खत्म होने से वो कोचिंग भी नहीं जा रही थी. 7 मई को उसका नीट यूजी का एग्जाम था. बीमारी के कारण पढ़ाई नहीं कर पा रही थी और एग्जाम को लेकर मानसिक तनाव में थी।

पुलिस ने इस घटना के बारे में बताया कि, आज परिजनों के आने के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। पुलिस ने बताया कि, अभी तक साफ नहीं हो सका है कि, इस छात्रा ने सुसाइड क्यों किया। पुलिस घटना के कारणों की पड़ताल करते हुए हॉस्टल में रह रही छात्राओं और कोचिंग संस्थान से कई लोगों को पूछताछ के लिए बुलाया है। इसके अलावा छात्रा के परिजनों से भी पूछताछ की जाएगी।

IMG 20240420 WA0009
नगर निगम जोन 8 ने रायपुरा के आवासीय क्षेत्र में संचालित औद्योगिक गतिविधि बंद करने कोयला कर्सिंग प्लांट एवं स्टोरेज स्पॉट को सीलबंद किया