बॉलीवुड एक्टर संदेश गौर और सिंगर स्नेह उपाध्याय का नया गाना “खिदमत” 6 अक्टूबर को हो रहा हैं रिलीज़

111
IMG 20221005 WA0024
IMG 20221005 WA0024

मुंबई। बॉलीवुड और टीवी एक्टर संदेश गौर ने काफी सारे प्रोजेक्ट्स किये हैं जैसे की हिंदी, मराठी, तेलुगु फिल्म्स मूवीज, 4 वेब सीरीज, १० से ज़्यादा म्यूजिक वीडियोस जिनके नाम हैं बेज़ुबान सा, पगली तेरे लिए, रूठे चाहे रब, रूह में मेरी, सोनिये, पता न चला, सुरमई नैन तेरे आदि और कई सारे टीवी सेरिअल्स। एक्टर संदेश गौर इस सांग “खिदमत” में सिंगर स्नेह उपाध्याय और राजस्थानी अभिनेत्री निधि शर्मा के संग नज़र आएंगे। सिंगर स्नेह उपाध्याय का एक सुप्रसिद्व सांग “हेलो कौन” ने २०२० मे डिजिटल प्लेटफार्म मे धूम मचा दिया था। यह सांग खिदमत ६ अक्टूबर को स्नेह उपाधयाय ऑफिसियल यूट्यूब चैनल में रिलीज़ होगा। इसका शूट राजस्थान राज्य के शहर पाली और सिरोही रोड के जवाई बांध के आसपास और पालक फार्म करता में हुआ हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

प्रोडूसर अशोक सिंह ने इस ब्यूटीफुल गाने का निर्माण किया हैं। इस सांग की स्टोरी बहुत सुन्दर हैं जो की एक शादी शुदा पति पत्नी के बीच हुई गलतफैमी की दरार को ऐसे मोड़ में लेकर आता हैं जिसका अंत कोई सोच भी नहीं सकता हैं। इस गीत को स्नेह के साथ प्रणव सिंह ने अपनी आवाज़ का जादू बिखेर दिया हैं। गीतकार बिमल बावरा जी हैं। संगीतकार सैफ अली हैं।

इस सांग “खिदमत” में एक्टर संदेश गौर और स्नेह को डम्पी माली ने निर्देशन किया हैं। सिनेमेटोग्राफर राहुल जी और सुरेश जैस्वाल ने किया हैं। राजस्थान के लाइन प्रोडूसर जीतू माली हैं। पोस्टर्स श्याम क्रिएशन्स द्वारा बनाया गया हैं।

 

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान मना रहे अपना 58 वाँ बर्थ डे, पढ़े सलमान से जुड़ी कुछ सुने अनसुने किस्से.