मनरेगा कर्मियों का सामूहिक इस्तीफा जनघोषणापत्र में वादा करने वाली कांग्रेस के मुंह पर करारा तमाचा हैं-उमेश घोरमोड़े

91
IMG 20220605 WA0013
IMG 20220605 WA0013
kabaadi chacha

रायपुर। भारतीय जनता युवा मोर्चा ने मनरेगा के 12 हजार कर्मियों के सामूहिक इस्तीफे को प्रदेश की कांग्रेस सरकार की विफलता बताते हुए तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की हैं। भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू ने कहा कि लगातार अपनी मांगों को लेकर हड़ताल कर रहे मनरेगा कर्मियों की सरकार सुध नहीं ले रही हैं । उलटे उन्हें हटाकर सरकार उठ रही आवाज को दबाना चाहती हैं।भाजयुमो अध्यक्ष अमित साहू ने कहा कि अनियमित कर्मचारियों को नियमित करने का वादा कांग्रेस ने अपने जनघोषणापत्र में किया था आज जब वही वादा याद दिलाया जा रहा तब कांग्रेस की सरकार तानाशाही का परिचय दे रही हैं यह दुर्भाग्यपूर्ण हैं। भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को याद दिलाते हुए कहा कि एक हजार से अधिक दिन बीत चुके हैं जरा अनियमित कर्मियों से भेंट मुलाकात कर उन्हें नियमित कब किया जायेगा बताएं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

भाजयुमो के प्रदेश मीडिया प्रभारी उमेश घोरमोड़े ने कहा कि 62 दिन से हड़ताल पर बैठे मनरेगा कर्मियों का सामूहिक इस्तीफा जनघोषणापत्र में सुनहरे शब्दों में अनियमित कर्मियों को नियमित करने का वादा करने वाली कांग्रेस के मुंह पर करारा तमाचा हैं। उन्होंने कहा कि चुनावी वादा कर सत्ता प्राप्त करने वाले आज नई भर्ती की बात कर डराने और धमकाने का काम कर रहे ऐसे वादाखिलाफी करने वाली कांग्रेस को छत्तीसगढ़ की जनता सबक सिखाएगी।

IMG 20240420 WA0009
खैरागढ़ उपचुनाव में स्टार प्रचारक राज्यसभा सांसद छाया वर्मा पहुंची सांसद महोदया ने कांग्रेस प्रत्याशी यशोदा वर्मा के समर्थन में किया प्रचार एवं सांसद महोदया के आते ही उमड़ पड़ा महिलाओं का जन सैलाब ,सभी ने कहा अब कांग्रेस का जितना तय