महानदी एवं इंद्रावती भवन में बाहरी लोगों का प्रवेश प्रतिबंधित, मंत्रालय एवं समस्त विभागाध्यक्ष कार्यालयों में एक तिहाई कर्मचारियों की रहेगी उपस्थिति

70
kabaadi chacha

रायपुर। छत्तीसगढ़ राज्य में कोविड-19 के तेजी से बढ़ रहे संक्रमण के नियंत्रण हेतु 11 जनवरी से मंत्रालय महानदी भवन और विभागाध्यक्ष कार्यालय इंद्रावती भवन में बाहरी व्यक्तियों के प्रवेश पर प्रतिबंध लगा दिया गया है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

छत्तीसगढ़ शासन सामान्य प्रशासन विभाग द्वारा आज इस संबंध में आदेश जारी कर दिया गया है। जारी आदेशानुसार मंत्रालय एवं समस्त विभागाध्यक्ष कार्यालयों में तृतीय एवं चतुर्थ श्रेणी के एक तिहाई कर्मचारियों को प्रतिदिन बुलाया जाएगा।

इसके लिए विभागों द्वारा रोस्टर बनाते हुए डियूटी लगायी जाएगी। कार्यालयों में अनुभाग अधिकारी एवं उनसे वरिष्ठ अधिकारी की उपस्थिति अनिवार्य रूप से रहेगी। समस्त अधिकारी एवं कर्मचारी द्वारा फेस मास्क अनिवार्य रूप उपयोग किए जाएंगे। वर्तमान में कोविड-19 के संक्रमण को ध्यान में रखते हुए मंत्रालयीन अधिकारी कर्मचारी को सार्वजनिक बसों के स्थान पर निजी अथवा विभागीय वहनों के उपयोग को प्राथमिकता देने कहा गया है।

IMG 20240420 WA0009
राज्य सभा की 56 सीटों पर होगा चुनाव, निर्वाचन आयोग ने चुनाव की तारीखों का किया ऐलान, अप्रैल महीने में खत्म हो रहा सांसदों का कार्यकाल .