युवती के इंकार करने पर युवक ने धारदार हथियार से काटा गला

108
images 47
images 47

अम्बिकापुर के मणिपुर चौकी क्षेत्र के दर्रीपारा में शादी से इंकार करने पर युवक ने युवती का गाला काट दिया। घायल युवती को मेडिकल कॉलेज अंबिकापुर में भर्ती कराया गया है, जहां उसका उपचार जारी है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

जानकारी के अनुसार, युवती का पूर्व प्रेमी शादी के लिए दबाव बना रहा था, लेकिन युवती के इंकार करने पर युवक ने धारदार हथियार से गले पर वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना की जानकारी लगते ही मणिपुरी चौकी प्रभारी सरफराज फिरदौसी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गए। मणिपुर चौकी प्रभारी ने बताया कि घायल युवती का बयान लिया गया है। वहीं डॉक्टरों के अनुसार युवती की स्थिति खतरे से बाहर है।

बताया गया कि आरोपी और युवती साथ में काम करते थे. इस दौरान दोनों के बीच प्रेम प्रसंग हो गया था। आरोपी युवक और युवती मणिपुर चौकी क्षेत्र के एक सुनसान जगह पर मिलने पहुंचे थे, जहां युवक ने युवती पर शादी करने का दबाव बनाने लगा। युवती के इंकार करने पर धारदार हथियार से गले पर वार कर मौके से फरार हो गया। आनन-फानन में घायल युवती को मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचाया गया। घटना की जानकारी लगते ही मणिपुर पुलिस मौके पर पहुंच कर आगे की जांच में जुट गई, और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार करने का दावा कर रही है।

IMG 20240420 WA0009
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 6 मार्च को पेश करेंगे ‘भरोसे’ का बजट