राजधानी के थानों में भाजयुमो ने की गृह मंत्री के गुमशुदगी की शिकायत…….सिविल लाइन थाने में रिसिविंग नहीं देने पर धरने पर बैठे भाजयुमो नेता

63

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

*नाराज भाजयुमो नेताओं ने सिविल लाइन थाने में चस्पा की शिकायत पत्र की प्रति*

रायपुर। भारतीय जनता युवा मोर्चा राजधानी रायपुर के कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष गोविंदा गुप्ता के नेतृत्व में राजधानी के सभी थानों में शनिवार को छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू के गुमशुदगी की शिकायत आवेदन दे कर की। शहर के 22 थानों में भाजयुमो के कार्यकर्ता कोविड नियमो का पालन करते हुवे पहुंचे और आवेदन दिया।
गृहमंत्री का प्रदेश की जनता की समस्यायों को नजरअंदाज करते हुए नदारद रहना दुर्भाग्यजनक है एवं जनता के साथ छल है प्रदेश में आये दिन नित नए अपराधों की संख्या बढ़ते जा रही है। विगत दिनों कोरोना काल की बात की जाए या बस्तर संभाग के सिलगेर में हुई घटना या फिर शहर और प्रदेश में बढ़ते अपराध आम होती चाकूबाजी की घटनाएं परंतु किसी भी घटना के लिए गृहमंत्री द्वारा कोई संवेदनशीलता नही कोई गंभीरता नजर नहीं आना उनकी गुमशुदगी की आशंका को जन्म देती हैं। इसी संबंध में जब सिविल लाइन थाने में भाजयुमो पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने आवेदन देना चाहा तो वहाँ उपस्थित थाने में पदस्त पुलिस कर्मी द्वारा आवेदन लेने के उपरांत पावती देने से इनकार कर दिया। सिविल लाइन थाने में शिकायत लेकर पहुंचे भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू, भाजयुमो नेता अमित मैशेरी, उमेश घोरमोड़े, गिविंदा गुप्ता, राहुल राव, अर्पित सूर्यवंशी पावती नहीं देने व स्पष्ठ जवाब नहीं मिलने पर सिविल लाइन थाने में धरने पर बैठ गए जानकारी भाजपा जिलाध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी जी को हुई वे भी तत्काल सिविल लाइन थाने पहुंचकर युवाओं के साथ धरने पर बैठ गए तत्पश्चात उन्होंने कहा कि गृहमंत्री पूरे प्रदेश की कानून व्यवस्थाओं का प्रमुख होता है एवं प्रदेश के गृहमंत्री एवं प्रदेश की कांग्रेस सरकार इसमे पूरी तरह विफल रही है , इस दौरान पुलिस प्रशासन एवं गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू के खिलाफ जमकर नारे बाजी की गई। भाजयुमो नेताओं ने पावती नहीं देने पर नाराजगी जाहिर करते हुए गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू के गुमशुदगी का शिकायत पत्र सिविल लाइन थाने में ही चस्पा कर जमकर नारेबाजी की और पुलिस प्रशासन से गृह मंत्री को खोजने और प्रदेश की जनता के सामने लाने की मांग की।

कार्यक्रम में प्रमुख रूप से भाजपा जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी जी,प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू जी,प्रदेश मंत्री अमित मैंशेरी जी,प्रदेश मीडिया प्रभारी उमेश घोड़मोड़े जी,प्रदेश शोसल निदिया प्रभारी विपिन साहू जी, जिला महामंत्री अर्पित सूर्यवंशी, राहुल राव जी उपस्थित थे।।

IMG 20240420 WA0009
सतनाम सतगुरु फिल्म के पोस्टर का हुआ विमोचन..