राजधानी में हुई सामूहिक आत्महत्या कांग्रेस ने गठित की 6 सदस्य जाँच टीम, मामले को कर्ज से जोड़ते हुए बीजेपी सरकार पर उठाए सवाल

446
kabaadi chacha

रायपुर | राजधानी रायपुर में आए दिन कुछ ना कुछ छोटी बड़ी घटनाएं सुनने को मिल जाती है. वैसे ही एक घटना टिकरापारा में हुआ है. यहां सामूहिक आत्महत्या का मामले सामने आया है.  प्रदेश में हो रहे आत्महत्या को देखते हुए कांग्रेस ने 6 सदस्य जाँच टीम भी बनाई है. जिसके संयोजक विकास उपाधयाय होंगे. 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

साथ ही आत्महत्या को लेकर कांग्रेस ने बीजेपी सरकार पर घेराबंदी करना शुरू कर दिया है. कांग्रेस ने इस इस पूरे घटनाक्रम को कर्ज से जोड़ते हुए बीजेपी सरकार की कार्यशैली पर सवाल उठाया है. कांग्रेस ने राज्य सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा के सरकार बनने के बाद प्रदेश में आत्महत्या बढ़ी है.  इसका कारण  मोदी सरकार की महंगाई और बेरोजगारी है.

पीसीसी चीफ दीपक बैज ने आगे कहा कि भाजपा सरकार से हमारे प्रदेश की जनता हतोत्साहित है.  यदि मामला गंभीर होगा तो इस पर हम जांच कमेटी गठित करेंगे.  हमारी सरकार में एक बटन दबाने के बाद हितग्राहियों को पैसे जाते थे. लेकिन  भाजपा की सरकार बनने के बाद इसका लाभ मिलना बंद हो गया है. यही लोगों के आत्महत्या का कारण है.

सरकार की योजनाओं का लाभ जनता तक नही पहुंच पा रही है.  इसी वजह से निराश होकर आत्महत्या करने को मजबूर है. गौरतलब है कि कल रायपुर के मठपुरैना बीएसयूपी कॉलोनी में पति-पत्नी और बेटी ने खुदकुशी कर ली थी.  तीनों ने घर के कमरे में फांसी लगा ली . 

 

कांग्रेस ने 6 सदस्य जाँच टीम बनाई है जिसके संयोजक विकास उपाधयाय होंगे .
.
IMG 20240420 WA0009
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्देश पर त्वरित अमल: अंतागढ़ क्षेत्र के 53 ग्रामों को नारायणपुर जिले में सम्मिलित करने केन्द्र सरकार को भेजा जा चुका है प्रस्ताव