रायपुर ब्रेकिंग : रायपुर में युवक का मर्डर, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

89
IMG 20230704 WA0002
IMG 20230704 WA0002
kabaadi chacha

रायपुर। रायपुर के टिकरापारा थानाक्षेत्र अंतर्गत नंदी चौक में पुरानी रंजिश को लेकर दो लोगो का विवाद हो गया जिसमें आरोपी ने चाकू नुमा हथियार से कंचन मॉल पर जानलेवा हमला कर घायल कर दिया जंहा इलाज के दौरान कंचन मौत हो गई।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

मिली जानकारी के अनुसार दिनांक 3.7.23 की रात्रि 12 बजे के करीब टिकरापारा थाना क्षेत्र के शिव मंदिर के पास नंदी चौक में बैठे कंचन मॉल उम्र 29 वर्ष का विवाद पड़ोस में रहने वाले दीपक नामदेवे 22 वर्ष से हुआ था।

इसी बीच किसी धारदार चीज से दीपक नामदेवे ने कंचन मॉल के जघें में वार कर वहा से भाग गया। घायल कंचन मॉल को तत्काल एमएमआई अस्पताल ले जाया गया जँहा ईलाज के दौरान अधिक रक्त स्राव होने से कंचन की मृत्यु हो गई।

घटना के बाद से फरार दीपक नामदेवे को देर रात तक टिकरापारा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी से पूछताछ पर उसने बताया कि, पिछले दुर्गा विसर्जन के समय से मृतक से रंजिश चल रहा था। वह इसे हमेशा घूर घूर कर देखा करता था। पिछली रात आरोपी अपना ऐगरोल का ठेला बंद कर अपने घर की तरफ जा रहा था इसी दौरान मृतक कंचन उसे शिव मंदिर के पास दिखा, दोनो में फिर कहा सुनी और गाली गलौच हुआ, फिर आरोपी ने अपने पास रखे चाकू नुमा हथियार से मृतक के जांघ में वार कर वहा से भाग गया।

ईलाजरत कंचन मॉल की मृत्यु देर रात अस्पताल में हो गई। घटना के बाद से फरार आरोपी दीपक नामदेवे को टिकरापारा पुलिस ने ढूंढ निकाला और उसे गिरफ्तार कर लिया है।

आचार संहिता का उल्लंघन, शासकीय कर्मचारी निलंबित

नाम आरोपी
दीपक नामदेवे पिता राजू नामदेवे
22 वर्ष, नंदी चौक टिकरापारा

IMG 20240420 WA0009