विधायक ने सुनी ग्रामीणजनों की समस्या, किया त्वरित समाधान

103
IMG 20220609 WA0011
IMG 20220609 WA0011

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

रायपुर। धरसीवां विधायक अनिता योगेन्द्र शर्मा के द्वारा गोठ बात बर विधायक तुंहर द्वार के अंतर्गत आज गुरूवार 9 जून को खरोरा परिक्षेत्र के ग्राम पंचायत बुडेरा और केवराडीह के ग्रामीणों के समस्याओ के निदान के लिए विधायक अनिता योगेन्द्र शर्मा ने जन चौपाल लगाया जहा ग्रामीणों की समस्या का समाधान किया ।

*प्रमुख समस्या जिनका तुरंत समाधान किया*……

आवास हेतु आज सैकड़ो आवेदन आए जिसको विधायक महोदया के द्वारा मुख्य कार्यपालन अधिकारी और सचिव को निर्देश दिया कहा आवास की पात्र अपात्र सूची की जांच कर जल्द प्रक्रिया शुरू कर त्वरित इन सभी हितग्राहियों को आवास दिया जाए।

विद्युत पोल से संबंधित समस्या को लेकर आए व्यक्ति का समाधान करते हुए संबंधित अधिकारी को फोन लगाकर जल्द से जल्द समस्या का समाधान करने के लिए निर्देशित किया

लोन नही मिलने बाद भी बैंक के द्वारा किश्त (ईएमआई) पैसे की माग की जा रही हैं जिसको तत्काल बैंक अधिकारी निर्देश दिया और कहा की इस समस्या का त्वरित समाधान किया जाए।

आज इस कार्यक्रम में प्रमुख रूप से ग्राम पंचायत सरपंच एवं ग्रामीण जनों के द्वारा मांग की गई जिसमें ग्राम पंचायत में तालाब सौंदर्यीकरण, मुक्तिधाम में शेड निर्माण सहित नाली निर्माण एवं पानी की समस्या के लिए बोरिंग की माग ग्रामीण जनों के द्वारा की गई जिसमें विधायक महोदय जल्द से जल्द सभी समस्याओं का निराकरण करने हेतु कर्मचारी अधिकारियों को निर्देशित किया।

इस अवसर पर ग्राम बुडेरा सरपंच, पंच गण, ब्लॉक अध्यक्ष एवम भारी संख्या में ग्रामीणजनों के साथ साथ सभी विभागों के अधिकारी कर्मचारी उपस्थित रहे।

धरसीवां विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा ने विभिन्न विकास कार्यों का किया भूमिपूजन