शिल्पा शेट्टी को छोड़ आगे निकली कृति सेनन, सैटिन आउटफिट में लगीं हॉट चॉकलेट

75

बॉलीवुड|बॉलीवुड डिवाज अक्सर अपने फैशन स्टेटमेंट को लेकर सुर्खियों में बनीं रहती हैं. इन दिनों कृति सेनन (Kriti Sanon) अपने कमाल के ड्रेसिंग सेंस और ग्लैमरस फोटोशूट्स को लेकर सोशल मीडिया में छाई हुई हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज में एक्ट्रेस का हॉट और ग्लैमरस अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा हैं.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

कृति ने चॉकलेट कलर की सैटिन शर्ट को सेम टोन की हाई वेस्ट स्कर्ट के साथ पेयर अप किया है. उनकी हाई वेस्ट स्कर्ट में थाई हाई स्लिट डिजाइन दिया गया है. इस फोटोशूट के दौरान कृति ने अपनी शर्ट के बटन को खुला छोड़ रखा था जिसे उन्होंने ऑलिव ग्रीन कलर के फ्लोरल ब्रालेट के साथ पेयर अप किया था. इन फोटोज में कृति अपनी टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट करते नजर आ रही हैं.एक्ट्रेस ने मिनमल मेकअप करते हुए न्यूप लिप्स और बालों को वेव स्टाइल में खुला छोड़ा है.

कृति ने अपने लुक को मल्टीपल गोल्ड रिंग्स के साथ एक्सेसराइज किया है जो उनके लुक में चार चांद लग रहा है. वहीं, शिल्पा शेट्टी ने ग्रीन कलर की सैटिन बटन अप ड्रेस पहनी हैं. इस लुक में शिल्पा बेहद खूबसूरत और स्टनिंग लग रही हैं.वर्क फ्रंट की बात करें तो कृति सेनन इन दिनों जैसलमेर में बच्चन पांडे की शूटिंग कर रही हैं. इस फिल्म में कृति और अक्षय कुमार नजर आएंगे. इसके अलावा एक्ट्रेस आदिपुरुष में प्रभास के साथ नजर आएंगी. कृति हीरोपंती के को स्टार टाइर श्रॉफ के साथ एक्शन थ्रिलर फिल्म गणपत्त में भी नजर आएंगी.

IMG 20240420 WA0009
उर्फी जावेद का नया सॉंग "हाय हाय" ये मजबूरी रिलीज़, रेड साड़ी में रैन डांस, लगा हॉटनेस तड़का