संविदा भर्ती : कलेक्ट्रेट में 14 जुलाई तक आवेदन आमंत्रित

172
job alert
job alert

सारंगढ़ बिलाईगढ़। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी जिला सारंगढ़ बिलाईगढ़ द्वारा निर्वाचन कार्यालय एवं विधानसभा क्षेत्रों के अनुविभागीय अधिकारी (रिटर्निंग ऑफिसर) कार्यालय हेतु सहायक ग्रेड 3 (संविदा) के 5 पद और भृत्य के 4 पद (कलेक्टर दर पर) की भर्ती की जा रही है। आगामी नवंबर 2023 तक निर्वाचन कार्य  के लिए योग्य अभ्यर्थी 12 जुलाई से 14 जुलाई 2023 तक कार्यालय कलेक्टर सारंगढ़ में उपस्थित होकर आवेदन जमा कर सकते हैं। आवेदन डाक या कोरियर के माध्यम से स्वीकार नहीं किया जाएगा।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

सहायक ग्रेड 3 और भृत्य पद के लिए योग्यता, चयन प्रक्रिया आदि की विस्तृत जानकारी कार्यालय कलेक्टर सारंगढ़, एसडीएम कार्यालय, तहसीलदार कार्यालय के सूचना पटल पर अवलोकन किया जा सकता है और जनसंपर्क संचालनालय रायपुर के वेबसाइट डीपीआरसीजी डॉट जीओवी डॉट इन के जिले के समाचार सारंगढ़ बिलाईगढ़ में अपलोड किया गया है। दावा आपत्ति 18 जुलाई 2023 को सुबह 10 बजे से अपरान्ह 3 बजे तक कार्यालय कलेक्टर सारंगढ़ में  उपस्थित होकर दावा आपत्ति प्रस्तुत कर सकेंगे।

पात्र अभ्यर्थियों की मेरिट सूची कार्यालय कलेक्टर सारंगढ़ के सूचना पटल पर में 19 जुलाई 2023 को चस्पा की जाएगी। शासकीय आईटीआई सारंगढ़ में 20 जुलाई को सहायक ग्रेड 3 हेतु कौशल परीक्षा आयोजित की जाएगी। वरीयता सूची में मेरिट आधार पर चयनित अभ्यर्थियों की सूची कार्यालय कलेक्टर सारंगढ़ के सूचना पटल पर 24 जुलाई 2023 को चस्पा की जाएगी।

CG IAS TRANSFER : 6 आईएएस अधिकारियों का हुआ तबादला, आदेश जारी