संविधान संशोधन समिति की नियमित बैठक चेम्बर भवन में

71
IMG 20220525 WA0009
IMG 20220525 WA0009

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के प्रदेश अध्यक्ष अमर पारवानी, महामंत्री अजय भसीन, कोषाध्यक्ष उत्तम गोलछा, कार्यकारी अध्यक्ष राजेन्द्र जग्गी,विक्रम सिंहदेव,राम मंधान, मनमोहन अग्रवाल ने बताया कि चेम्बर के संविधान में संशोधन हेतु चेम्बर प्रदेश अध्यक्ष अमर पारवानी सहित संविधान संशोधन समिति के सदस्य- राजेन्द्र जग्गी,मनमोहन अग्रवाल, भरत बजाज, संजय रावत एवं राम मंधान सम्मिलित हैं जो नियमित रूप से चेम्बर के संविधान में संशोधन से संबंधित बैठक कर रहे हैं।

चेम्बर प्रदेश अध्यक्ष अमर पारवानी ने कहा कि बदलाव प्रकृति का नियम है। आवश्यकता के अनुरूप ही नियम बनते हैं, बदलते हैं तथा उन्हें अद्यतन भी किया जाता है। चेंबर के संविधान में शुरुआती दौर में जो नियम बने हुए हैं उनका वर्तमान रूप में बदलाव करना आवश्यक है। चूंकि पूर्व में चेंबर की सदस्यों की संख्या सीमित थी जो वर्तमान में पहले से कई गुना बढ़ गई है। आज सदस्यों की संख्या में विस्तार के फलस्वरूप चेंबर के संविधान में संशोधन की आवश्यकता महसूस की जा रही है।

श्री पारवानी जी ने आगे कहा कि संविधान संशोधन समिति चेंबर के संविधान का बारीकी से निरीक्षण कर संशोधन कर रही है, तत्पश्चात संशोधित किए गए नियमों को चेंबर की प्रक्रिया के अंतर्गत उसे पारित कराया जायेगा।

IMG 20240420 WA0009
छत्तीसगढ़ चेम्बर के व्यापारिक संघों की वर्चुअल बैठक संपन्न