संसदीय सचिव-विधायक विकास उपाध्याय ने जिमों में पहंुचकर युवा वर्ग से की वैक्सीनेशन की अपील

55

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

*0-वीर शिवाजी वार्ड में सड़क निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन*

रायपुर, । संसदीय सचिव एवं विधायक विकास उपाध्याय ने कोरोना के खिलाफ जारी जनजागरूकता व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के संदेश *हमारा बूथ कोरोना मुक्त अभियान* को सफल बनाने कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। संसदीय सचिव श्री उपाध्याय ने आज शहर के विभिन्न जिमों में जाकर युवा वर्ग को वैक्सीनेशन के लिए प्रेरित किया। इसके अलावा उन्होंने आज विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर सुयश हाॅस्पिटल के पीछे, करबला तालाब के निकट वृक्षारोपण भी किया और लोगों से अधिक से अधिक हरियाली बचाने अपील की।
संसदीय सचिव श्री उपाध्याय कोरोना के खिलाफ जारी नियमित अभियान के तहत सुबह 6 बजे शहर के विभिन्न जिमों में पहंुचे और यहां आने वाले युवा वर्ग को कोरोना के खिलाफ जारी लड़ाई में सहयोग करते हुए वैक्सीनेशन कराने और अपने मित्रों व परिवार के सदस्यों को भी प्रेरित करने कहा। श्री उपाध्याय आज शहर के लाखेनगर, रायपुरा, चैबे कालोनी, समता कालोनी सहित अन्य जिमों में पहंुचे और युवा वर्ग को वैक्सीनेशन के लिए प्रेरित किया।
*विश्व पर्यावरण दिवस – श्री उपाध्याय ने किया वृक्षारोपण:*
आज विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर श्री उपाध्याय ने अपने क्षेत्र के कई रिक्त स्थानों पर वृक्षारोपण भी किया। उन्होंने कोटा के सुयश हाॅस्पिटल के पीछे तथा करबला तालाब के निकट सघन वृक्षारोपण अभियान चलाया और गणमान्य नागरिकों के साथ पीपल, बरगद, नीम आदि पौधों को रोपा। इस अवसर पर श्री उपाध्याय ने नागरिकों से अपील करते हुए कहा कि पर्यावरण की सुरक्षा हम सब की सुरक्षा है, इसीलिए अधिक से अधिक संख्या में वृक्षारोपण करना चाहिए। उन्होंने ग्रीन आर्मी आॅफ रायपुर के साथियों के साथ भी कई जगहों पर वृक्षारोपण किया और हरियाली बचाने अपील की।
*सड़क निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन:*
श्री उपाध्याय ने आज क्षेत्र में विकास कार्यों की गति बढ़ाते हुए खमतराई के वीर शिवाजी वार्ड क्रमांक-16 पहंुचे और यहां सड़क निर्माण कार्य के लिए भूमिपूजन किया। यहां सड़क निर्माण की मांग वार्डवासियों द्वारा किया गया था, श्री उपाध्याय ने इसे गंभीरता से लेते हुए तत्काल लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों से चर्चा की तथा कार्ययोजना को जल्द से जल्द पूरा करने का निर्देश दिया था। सड़क निर्माण कार्य की सारी तैयारियां पूरी होते ही आज श्री उपाध्याय ने इस शुभ कार्य का श्रीगणेश किया। इस अवसर पर वार्ड के गणमान्य नागरिकों विशेष रूप से उपस्थित रहे। सड़क निर्माण कार्य की शुरूआत होने से वार्डवासियों में काफी हर्ष देखा गया। श्री उपाध्याय क्षेत्र का भ्रमण करते हुए समता कालोनी पहंुचे तथा यहां श्री खाटू श्याम मंदिर के पास गंदगी से जाम नालियां देख नाराज हुए, उन्होंने तत्काल जिम्मेदार अधिकारियों को फटकार लगाते हुए जाम नाले/नालियों को साफ कराया।

 

IMG 20240420 WA0009
छत्तीसगढ़ के सांसदों को प्रधानमंत्री एवं रेलमंत्री से चर्चा कर बन्द ट्रेनों को शुरू करने विधायक विकास उपाध्याय ने लिखा पत्र