साईंबाबा वूमेन्स अस्पताल को मिला एनएबीएच से एक्रेडिटेशन सर्टिफिकेट…….छत्तीसगढ़ के चुनिंदा अस्पतालों के नाम है यह उपलब्धि

96

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

रायपुर के साईंबाबा वूमन्स हॉस्पिटल को राष्ट्रीय अस्पताल एवं हेल्थकेयर प्रमाणन बोर्ड(NABH) द्वारा एंट्री लेवल एक्रेडिटेशन सर्टिफिकेट मिला। एनएबीएच ने मरीजों की सुरक्षा और गुणवत्तापूर्ण देखभाल के लिये साईंबाबा अस्पताल को यह प्रमाण पत्र प्रदान किया है। साईंबाबा वूमेन्स हॉस्पिटल छत्तीसगढ़ के उन चुनिंदा अस्पतालों में शामिल हो गया है, जिन्हें यह उपलब्धि हासिल हुई है।
यह प्रमाण पत्र देश के प्रतिष्ठित संगठन राष्ट्रीय अस्पताल एवं हेल्थकेयर प्रमाणन बोर्ड(NABH) द्वारा प्रदान किया गया है। अस्पतालों और स्वास्थ्य सेवा प्रदाताओं के लिए राष्ट्रीय प्रत्यायन बोर्ड (एनएबीएच) भारतीय गुणवत्ता परिषद का एक घटक बोर्ड है। इसे स्वास्थ्य सेवा संगठनों के लिए मान्यता कार्यक्रम स्थापित करने और संचालित करने के लिए स्थापित किया गया है।
इस संबंध में साईंबाबा वूमेन्स अस्पताल की डायरेक्टर स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ. स्वाति महोबिया का कहना है कि उन्होंने सदैव गुणवत्तापूर्ण देखभाल और मरीजों की सुरक्षा को प्राथमिकता दी है। उनके लिये मरीज़ों को बेहतरीन चिकित्सा सुविधा और गुणवत्तापूर्ण सेवा प्रदान करना सबसे ज्यादा मायने रखता है।
स्त्री रोग उपचार व प्रसव केंद्र के रूप में साईंबाबा अस्पताल ने पूरे छत्तीसगढ़ में अपनी पहचान बनाई है। दूसरी तरफ साईंबाबा नेत्र चिकित्सालय का भी नेत्र रोग के गुणवत्तापूर्ण उपचार के लिये रायपुर में विशिष्ट स्थान है।

IMG 20240420 WA0009
ठेकेदारों के माध्यम से कार्यरत सफाई कर्मचारियों को सुरक्षा उपकरण के साथ अन्य सुविधाएं उपलब्ध कराने के निर्देश