सोनिया गांधी जनसंपर्क यात्रा शहीद चुड़ामणी नायक वार्ड क्र.38 के आमजनों से प्रारंभ हुआ आज – विकास उपाध्याय

95
IMG 20220509 173318
IMG 20220509 173318

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

रायपुर । संसदीय सचिव एवं विधायक विकास उपाध्याय द्वारा सोनिया गांधी जनसंपर्क यात्रा के अभियान में आज अपने व्यस्त दौरे में से कुछ समय निकालकर शहीद चुड़ामणी नायक वार्ड क्र.38 के आमजनों को अपने निवास में बुलाकर उनसे वार्ड के समस्याओं को लेकर अवगत् हुए।

विधायक विकास उपाध्याय ने आज प्रधानमंत्री आवास संबंधित शिकायत आमजनों से मिलने पर तत्काल जोन अधिकारी एवं संबंधित पटवारी को भी निवास में बुलाया और तत्काल समस्या का निराकरण करने निर्देशित किये। वार्ड में महाजन गली के पास पानी की समस्या का निवारण करने पाईप लाईन के विस्तारीकरण शीघ्र कराये जाने के निर्देश दिए साथ ही वहाँ के नालियों एवं पूरे वार्ड की साफ-सफाई को लेकर भी विधायक विकास उपाध्याय ने अधिकारियों को निर्देश देकर तत्काल कार्यवाही करने को कहा। वार्ड क्र.38 अन्तर्गत आज सुबह दौरा कर विभिन्न आंगनबाड़ी केन्द्रों का निरीक्षण भी किये, जिसमें इण्डियन क्लब, सारथी पारा खपरा भट्ठी, सहित वासुदेव पारा के आंगनबाड़ी केन्द्रों में चल रहे निर्माण कार्य का निरीक्षण कर, काफी संख्या में उपस्थित बच्चों से चर्चा भी किए एवं आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं के कार्यों की सराहना भी की है।

विधायक विकास उपाध्याय ने वार्ड अन्तर्गत महत्वपूर्ण निर्माण कार्यों की घोषणा कर आमजनों को नई सौगात भी दी है उन्होंने कहा, आंगनबाड़ी केन्द्र क्र.02 ठाकरे चौंक में अतिरिक्त कक्ष, खपराभट्ठी भोला पगला के घर के पास आदिशक्ति मंदिर में सामुदायिक भवन का जीर्णोद्धार, गुप्ता कबाड़ी के बाजू मितानीन कक्ष एवं आंगनबाड़ी निर्माण, पुलिस चौंकी ठाकरे चौंक स्थित भवन का संधारण कार्य जल्द ही पूर्ण किये जाने की घोषणा भी की है। उन्होंने लाइब्रेरी नं.01 सामुदायिक भवन निर्माण वासुदेव पारा में विधायक निधि से अतिरिक्त कक्ष निर्माण, बजरंग नगर कारी तालाब सामुदायिक भवन निर्माण, उछला तालाब के पास नाला निर्माण, बैंक ऑफ बड़ौदा के पास नाली निर्माण, सतबहिनिया मंदिर की गलियों में सी.सी. रोड, लाल गंगा विहार मेन रोड के पास नाली-पुलिया, सड़क निर्माण, बांके बिहारी मंदिर के पास पुलिया एवं नाली निर्माण की राशि स्वीकृत हो गई है जिसका भूमि पूजन जल्द होना है एवं कार्य शीघ्र प्रारंभ किया जाएगा।

CG NEWS : अनिल पांडेय कृत "भूख मया के" छत्तीसगढ़ी फ़िल्म का पोस्टर एवं गाना लॉन्च हुआ ...