स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट को अंतराष्ट्रीय हवाई अड्डा बनाने सांसद सुनील सोनी को चेंबर ने सौंपा ज्ञापन

108
IMG 20230515 WA0035
IMG 20230515 WA0035

रायपुर। छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के प्रदेश अध्यक्ष अमर पारवानी, महामंत्री अजय भसीन, कोषाध्यक्ष उत्तमचंद गोलछा, कार्यकारी अध्यक्ष राजेंद्र जग्गी, विक्रम सिंहदेव, राम मंधान, मनमोहन अग्रवाल ने बताया कि आज चेंबर प्रदेश अध्यक्ष अमर पारवानी के नेतृत्व में चेंबर प्रतिनिधि मंडल ने सांसद सुनील सोनी से मुलाकात कर रायपुर के स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट को अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट बनाने हेतु ज्ञापन सौंपा।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

चेंबर प्रदेश अध्यक्ष अमर पारवानी ने कहा कि आज सांसद सुनील सोनी से मुलाकात कर रायपुर के स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट को अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट बनाने हेतु ज्ञापन सौंपते हुए बताया कि छत्तीसगढ़ प्रदेश एक उभरता हुआ विकासशील प्रदेश है जिसने बहुत ही कम समय में राष्ट्रीय एवं अंर्तराष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बनायी है। प्रदेश के व्यापारियों, उद्योगपतियों, विद्यार्थियों, प्रोफेशनल, एवं जन सामान्य को अंर्तराष्ट्रीय हवाई सुविधा के लिए अन्य शहरों पर निर्भर रहना पड़ता है

परिणामस्वरूप देश के अन्य प्रमुख शहरों के बीच हवाई यात्रा का दबाव बढ़ता जा रहा है। यदि इंटरनेशनल एयरपोर्ट की सुविधा रायपुर स्थित हवाई अड्डे में मिल जाती है तो अन्य शहरों के बीच इस दबाव को कम किया जा सकता है।
श्री पारवानी जी ने यह भी बताया कि रायपुर शहर को इंटरनेशनल एयरपोर्ट का दर्जा प्राप्त होने से प्रदेश वर्ल्ड मैप में आ जायेगा और इससे प्रदेश के टूरिज्म को भी बढ़ावा मिलेगा। माननीय सांसद श्री सुनील सोनी जी ने उक्त ज्ञापन पर सकारात्मक विचार करते हुए उचित कदम उठाने की बात कही।

इस अवसर पर चेंबर प्रदेश अध्यक्ष अमर पारवानी, कार्यकारी अध्यक्ष विक्रम सिंहदेव, मंत्री जितेन्द्र गोलछा जैन, राजेंद्र खटवानी, युवा चेंबर उपाध्यक्ष विपुल पटेल, मंत्री गोल्डी लुनिया एवं जयराज गुरनानी प्रमुख रूप से उपस्थित थे।

रायपुर ब्रेकिंग : सिटी सेंटर मॉल के पास 2 व्यक्तियों के कब्जे से 5 लाख 80 हजार रुपये जप्त