CG NEWS – Hostel में 7 वीं कक्षा के छात्र ने लगाई फांसी, कांग्रेस ने किया जांच समिति का गठन, मामले की जांच में जुटी पुलिस

380

BIJAPUR CG NEWS – छात्रावास में छात्र ने लगाई फांसी 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

CG NEWS | बीजापुर जिल में 7 वीं कक्षा के एक छात्र ने छात्रावास में फांसी लगा ली है. उसूर ब्लाँक के प्री मैट्रिक बालक छात्रावास में रहकर पढ़ाई करती थी. छात्र ने गमछे को फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली है. छात्र द्वारा उठाए इस कदम का खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है. इस घटना के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

वहीं मिली जानकारी के अनुसार मृतक छात्र दो दिनों से स्कूल नहीं जा रहा था. छात्रावास अधीक्षक ने परिजनों और पुलिस अफसरों को इस घटना की जानकारी दी. जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में जुटी चुकी है.

कांग्रेस ने बनाई जांच समिति

बीजापुर के चेरामंगी में छात्र द्वारा आत्महत्या मामले की जांच के लिए कांग्रेस ने जांच समिति का गठन किया है. बीजापुर जिला पंचायत अध्यक्ष शंकर कुडियाम के नेतृत्व में जांच समिति का गठन किया गया है जिसमें कमलेश कराम, अनीता तेलम, श्रीनीवास बिराबोईना और मनोज अवलम को सदस्य बनाया गया है. यह समिति छात्र के परिजनों, हाँस्टल अधिकारियों व घटनास्थल जाकर व पूछताछ कर जांच प्रतिवेदन कांग्रेस कमेटी को सौंपेगी.

IMG 20240420 WA0009
Chhattisgarh Assembly Election-2023; द्वितीय चरण के निर्वाचन के लिए 1066 अभ्यर्थियों के नामांकन विधिमान्य