व्यापारी एकता पैनल के मुख्य चुनाव कार्यालय का भव्य उद्घाटन

54

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

रायपुर। छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज चुनाव-2021 के तहत व्यापारी एकता पैनल के मुख्य चुनाव कार्यालय का सिविल लाइन रायपुर में मंगलवार को मध्याह्न 12बजे विधिवत पूजा पाठ के साथ उद्घाटन हुआ।
व्यापारी एकता पैनल के प्रवक्ता ललित जैसिंघ, प्रमोद जैन व दिनेश अठवानी ने बताया कि कार्यक्रम की शुरुआत माँ सरस्वती की पूजा-अर्चना व दीप प्रज्वलित कर की गई। जिसके बाद रायपुर शहर के मोतीबाग क्षेत्र में स्थित जे जूस बार सेंटर के बाजू में स्थित मुख्य चुनाव कार्यालय का उद्घाटन आज मंगलवार 12:00 बजे व्यापारी एकता पैनल के अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी, रमेश मोदी, खूबचंद पारख, हरचरण साहनी, त्रिलोकचंद बरड़िया, जैन जितेंद्र बरलोटा, मोहन तेजवानी, सुशील अग्रवाल, संजय रूंगटा, चेतन तारवानी, राजेन्द्र अग्रवाल, पूरन लाल अग्रवाल, केदार गुप्ता, संतोष वैद्य एवं अग्रवाल महासभा के हनुमान प्रसाद अग्रवाल सहित विशिष्ट अतिथियों बस्तर महाराज कमलचंद भंजदेव, रामजी लाल अग्रवाल एवं आदरणीय सियाराम अग्रवाल के करकमलों द्वारा उद्घाटन सम्पन्न हुआ। वहीं युवा चेम्बर ने पुष्पगुच्छ से मंच का सम्मान करते हुए संकल्प लिया कि इस बार चेम्बर चुनाव में व्यापारी एकता पैनल को प्रचंड बहुमतो से विजयी बनायेंगे।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि मैंने हमेशा व्यापारियों की सेवा की है और जैसा हमारे वरिष्ठो ने मार्गदर्शन दिया उस राह पर चलकर कार्य किया। अग्रवाल ने कहा कि इस बार चेम्बर चुनाव में व्यापारी एकता पैनल के अध्यक्ष पद के प्रत्याशी के रूप में मुझे सेवा करने का अवसर दिया गया है।

उन्होंने आगे कहा कि मै आपको पूरा विश्वास दिलाता हूँ की व्यापारी हित में जो भी निर्णय लेने की आवाश्यकता होगी मै वहां खड़ा रहूँगा।

हमारे नायक में चयनित नन्हीं दिव्यांग छात्रा सोड़ी भीमे एक पैर से नृत्य कर लोगों को करती है अचंभित : हौसले और हिम्मत से कमजोरी को बनाया ताकत

पैनल के अध्यक्ष पद प्रत्याशी योगेश अग्रवाल ने अपने आगामी विज़न के बारे बताते हुए कहा कि चेम्बर व्यापारी हित में क्रान्तिकारी कदम उठाएगा। अग्रवाल ने कहा कि चेम्बर ऑनलाइन व्यापार का घोर विरोधी है और आने वाले समय में चेम्बर ऑनलाइन कंपनियों के सामने अपना खुद का ऑनलाइन व्यापार खड़ा किया जाएगा जिससे से प्रदेश के व्यापारियों का भला हो सके वहीं ‘चेम्बर-बाजार’ नाम से ऑनलाइन पोर्टल लाया जाएगा और व्यापारी भाईयों को हर स्तर पर मदद देने के उद्देश्य से हेल्प लाइन बनाई जाएगी। इसके अलावा हर जिले में बैंक्स के शिविर लगाए जाएँगे वहीं जीएसटी में समाधान भी किया जाएगा। अग्रवाल ने कार्यक्रम के गढ़बो नवा चेम्बर, गढ़बो डिजिटल चेम्बर का नारा दिया।

इसी दौरान कार्यक्रम को संबोधित करते हुए व्यापारी एकता पैनल के अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी ने आगामी चेम्बर चुनाव में एकतरफा जीत का दावा किया। वहीं उन्होंने युवा चेम्बर टीम की भी जमकर प्रशंसा की। इसके अलावा सुंदरानी ने राष्ट्रीय संस्था के व्यापारिक संगठन के पदाधिकारियों को आड़े हाथो लेते हुए उन्हें जमकर मंच से फटकार लगाई और उन्हें चेम्बर के प्रति निष्ठावान होने की सलाह दी।

कार्यक्रम को केदार गुप्ता ने अपने उदबोधन में कहा कि जिनकी पहचान जिस संगठन से होती है उन्हें वहीं रहकर व्यापारिहित में काम करना चाहिए जिससे व्यापारियों का भला हो सके।

साथ ही इस अवसर पर मौजूद पैनल के अध्यक्ष प्रत्याशी योगेश अग्रवाल, महामंत्री प्रत्याशी राजेश वासवानी, कोषाध्यक्ष प्रत्याशी निकेश बरडिया, लालचंद गुलवानी, प्रकाश अग्रवाल, चुनाव संचालक विनय बजाज, राधाकिशन सुंदरानी, प्रकाश अग्रवाल, विजय अग्रवाल, सुभाष अग्रवाल, राजकुमार राठी, विनोद पाहवा, रमेश मिरघानी, सुमीत गुप्ता, गुरजीत सिंह संधु, अमरदास खट्टर, प्रकाश लालवानी, अशोक अग्रवाल, आशीष जैन, सुदेश मंध्यान एवम युवा चेम्बर , महिला चेम्बर, उद्योग चेम्बर, ट्रांसपोर्ट चेम्बर के प्रमुख सदस्य, समस्त व्यापारिक संगठनो के अध्यक्ष व सदस्य सहित व्यापारी एकता पैनल के अन्य गणमान्य सदस्य व सभी पदाधिकारी विशेष रूप से उपस्थिति रहे।