कैट सी.जी. चैप्टर ने नवनियुक्त जिलाधीश से मुलाकात कर जिले में करोना संक्रमण के घटते मामले को देखते हुए व्यापार की समय-सीमा में वृद्वि की मांग की

57
kabaadi chacha

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) के प्रदेश चेयरमेन मगेलाल मालू, अमर गिदवानी, प्रदेश अध्यक्ष जितेन्द्र दोशी, कार्यकारी अध्यक्ष विक्रम सिंहदेव, परमानन्द जैन, वाशु माखीजा, महामंत्री सुरिन्द्रर सिंह, कार्यकारी महामंत्री भरत जैन, कोषाध्यक्ष अजय अग्रवाल एवं मीड़िया प्रभारी संजय चैंबे बताया कि कल कैट सी.जी. चैप्टर ने नवनियुक्त जिलाधीश श्री सौरभ कुमार से सौजन्य मुलाकात कर उन्हे बधाई दी और जिले में करोना संक्रमण के घटते मामले को देखते हुए व्यापार की समय-सीमा में वृद्वि की मांग की।

कैट प्रदेश अध्यक्ष श्री जितेन्द्र दोशी ने जिलाधीश महोदय को अवगत कराया कि वर्तमान में रायपुर जिले में कोरोना संक्रमण के मामले घट रहे है, जिसे देखते हुए रायपुर जिले के व्यापार की समय-सीमा में वृद्धि की जानी चाहिए। उन्होने कहा कि व्यापार में समय सीमा कम होने के कारण बाजारों में भीड़ होने से व्यापारियों एवं आम जनता को असुविधा हो रही है। बाजारों में वैवाहिक सीजन के चलते निरंतर लोगों की भीड़ बढ़ती जा रही है, जिससे कोरोना संक्रमण बढ़ने की आशंका है। अतः व्यापारियों एवं आम जनता के हित में व्यापार की समय-सीमा में वृद्धि करने की मांग की गई। जिलें में सभी व्यापार को रात्रि आठ बजे तक व्यापार करने की अनुमति देने का आग्रह किया ।

श्री दोशी ने आगे कहा कि लॉकडाउन की अवधि में व्यापारी वर्ग द्वारा शासन से प्राप्त दिशा निर्देशों का पूरा पालन किया गया और आगामी दिनों में भी कोरोना रोकथाम हेतु जो भी निर्णय लिया जावेगा उसका पालन पूरी कड़ाई से व्यापारी वर्ग द्वारा किया जावेगा, साथ ही कोरोना महामारी रोकथाम रोकने हेतु जो भी जनजागरण अभियान शासन-प्रशासन द्वारा चलाया जायेगा उसमें व्यापारी वर्ग शासन के साथ कंधे से कंधा मिलाकर कार्य करेगा।

कोरोना के प्रकोप से 2 महीने में देश भर में 15 लाख करोड़ के कारोबार हुआ नुकसान.......वित्तीय संकट की वजह से व्यापारियों को कर्मचारियों की छंटनी करने पर होना पड़ेगा मजबूर

जिलाधीश महोदय से मुलाकात में कैट सी.जी. चैप्टर के पदाधिकारी मुख्य रूप से शामिल रहे – जितेन्द्र दोशी , विक्रम सिंहदेव, सुरिन्दर सिंह, भरत जैन, अजय अग्रवाल, अजय भसीन एवं प्रदीप अग्रवाल आदि।

IMG 20240420 WA0009