मंत्री लखमा बीड़ी पीने की क्लास देते आए नजर, वीडियो हो रहा वायरल

151
लखमा
लखमा

छत्तीसगढ़ : छत्तीसगढ़ के कैबिनेट मंत्री कवासी लखमा का देसी अंदाज में वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में मंत्री कवासी लखमा दौरा करने के दौरान एक ग्रामीण के साथ बीड़ी पीते नजर आ रहे हैं और साथ ही ग्रामीण को भी बीड़ी पीने की क्लास देते रहे हैं। वो ग्रामीण को कहते हैं कि धुआं को मुंह से अंदर लेकर नाक से निकालो। इसके बाद वो खुद भी ऐसा करके दिखा रहे हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

मंत्री कवासी विधानसभा चुनाव को लेकर इन दिनों अपने क्षेत्रों का दौरा कर रहे हैं। जानकारी के मुताबिक ये वायरल वीडियो उसी क्षेत्र का रहा है। इस दौरान एक गांव में एक ग्रामीण के साथ घूम घूम कर बीड़ी पीते और धुंआ उड़ा रहें हैं। दरअसल जब मंत्री कवासी गांव गए तब एक ग्रामीण ने बीड़ी जलाया हुआ था। फिर वो खुद बीड़ी जलाकर पीने लगे और ग्रामीण से कहने लगे मुंह से धुआं अंदर लो और नाक से निकालो। फिर वो खुद भी उस ग्रामीण के साथ ऐसा करके कैमरे के सामने हंसने लगते हैं।

विडियो वायरल होने के बाद बीजेपी ने आरोप लगाते हुए कहा कि महात्मा गांधी के विचारों की हत्या कर दी गई। ये काम शर्मनाक है। साथ ही भूपेश सरकार ने छत्तीसगढ़ को नशे में डूबा दिया है। खुलेआम नशे को बढ़ावा दिया जा रहा है।

निजी और शासकीय स्कूलों में कल से 6वीं, 7वीं,9वीं एवं 11वीं की ऑफलाईन कक्षाओं को शर्तों के साथ संचालन की अनुमति