Bollywood actress Janhvi Kapoor, ने शेयर कि ऐसा दिल दहला देने वाली पल, Janhvi की फैंस भी हो गए हैरान

212
Janhvi Kapoor
Janhvi Kapoor
.

Mumbai/Bollywood actress Janhvi Kapoor, के साथ स्ट्रीमिंग चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में नजर आई Janhvi ने उस दिल दहला देने वाले पल को साझा किया, बता दे की जब उन्हें पता चला कि उनकी मां, प्रसिद्ध अभिनेत्री श्रीदेवी की अचानक मृत्यु हो गई है। ‘बवाल’ की अभिनेत्री ने खुलासा किया कि यह उनकी छोटी बहन खुशी थी, जिसने उन्हें सांत्वना दी और इस त्रासदी का सामना करने में उन्हें शांत किया।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

वही actress ने शो के होस्ट करण जौहर को उस पल के बारे में बताया, “जब मुझे कॉल आया तो मैं अपने कमरे में थी और मुझे खुशी के कमरे से रोने की आवाज आ रही थी। मैं चिल्लाते और रोते हुए उसके कमरे में गई, मुझे याद है कि जैसे ही उसने मेरी तरफ देखा तो रोना बंद कर दिया। वह बस मेरे बगल में बैठी और मुझे सांत्वना देने लगी और उसके बाद मैंने उसे कभी इस बारे में रोते हुए नहीं देखा।”after that I never saw her cry about it.”

Sridevi का निधनफरवरी 2018 में दुबई में हो गया था। वही परिवार उनके पति बोनी कपूर के भतीजे मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने के लिए दुबई गया था। श्रीदेवी ने शादी के बाद अपनी बड़ी बेटी जान्हवी के 21वें जन्मदिन की खरीदारी के लिए दुबई में कुछ दिन बिताने का फैसला किया था।shopping for her elder daughter Janhvi’s 21st birthday.

दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के 02 रेलवे कर्मवीर अतिविशिष्ठ रेल सेवा पुरस्कार के लिए चयनित”