Bollywood News : इस शख्स के लिए चिलचिलाती धूप 46 किमी तक नंगे पैर चली उर्वशी रौतेला

613
Bollywood News इस शख्स के लिए चिलचिलाती धूप 46 किमी तक नंगे पैर चली उर्वशी रौतेला
Bollywood News इस शख्स के लिए चिलचिलाती धूप 46 किमी तक नंगे पैर चली उर्वशी रौतेला
Bollywood News : इस शख्स के लिए चिलचिलाती धूप 46 किमी तक नंगे पैर चली उर्वशी रौतेला

Bollywood News : फोर्ब्स टॉप 10 में शामिल होने वाली भारत की सबसे कम उम्र की और सबसे ज्यादा कमाई करने वाली वैश्विक सुपरस्टार उर्वशी रौतेला urvashi Rautela की कुल संपत्ति 550 करोड़ रुपये है। इंस्टाग्राम पर 70.3 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स के साथ, जो पीएम नरेंद्र मोदी और विराट कोहली के बराबर है और बॉलीवुड की ‘खान त्रिमूर्ति’ से भी अधिक है, उर्वशी रौतेला वर्तमान में देश की सबसे लोकप्रिय और प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Urfi Javed Bold Viral Video : हाय रे गर्मी! उर्फी ने अपने ड्रेस में लगाया पंखा, विडियो देख उड़े लोगों के होश 

कई मिस यूनिवर्स जीतने से लेकर एक जज और फ्रंटलाइन बी-टाउन सुपरस्टार के रूप में लोगों का मार्गदर्शन करने और उन्हें तैयार करने तक, एक कलाकार के रूप में उर्वशी वास्तव में ताकत से ताकतवर हो गई हैं। एक कलाकार के रूप में,अपने काम और कला के प्रति समर्पित और केंद्रित होने के अलावा, उर्वशी रौतेला बेहद आध्यात्मिक भी हैं। वह ईश्वर की सर्वोच्च शक्ति में विश्वास करती हैं और इसीलिए,वह अक्सर देश के विभिन्न हिस्सों में मंदिरों के दर्शन के लिए विशेष रूप से समय निकालती हैं।

उर्वशी urvashi rautela के बारे में सबसे बड़ी बात यह है कि सिर्फ अपने लिए ही नहीं, बल्कि उर्वशी ऐसी शख्स हैं जो दूसरों के लिए प्रार्थना करने और उनकी भलाई की कामना करने से खुद को पीछे नहीं हटाती हैं। खैर, यही कारण है कि, क्रिकेट में आरपी की वापसी से पहले, उर्वशी रौतेला चिलचिलाती गर्मी में तारा बाबा कुटिया तक 46 किलोमीटर तक नंगे पैर चलीं। हाँ यह सही है। एक शुभचिंतक के रूप में, उर्वशी ने अतिरिक्त मील तय करने का फैसला किया और यह उनके बड़े दिल वाले व्यक्ति के बारे में बहुत कुछ बताता है।इस असहनीय गर्मी में किसी और के लिए ऐसा कुछ करना वास्तव में कुछ खास है और इसे स्वीकार और सम्मान किया जाना चाहिए।उर्वशी रौतेला वर्तमान में यो यो हनी सिंह के साथ लव डोज 2.0 का आनंद ले रही हैं, जो एक वैश्विक ‘नंबर 1 ट्रेंडिंग गाना’ है। इसके बाद, उनके पास ‘जहांगीर नेशनल यूनिवर्सिटी’ (जेएनयू) है जहां वह एक कॉलेज पॉलिटिशियन की भूमिका निभा रही हैं।इन सबके अलावा, वैश्विक भारतीय सुपरस्टार उर्वशी रौतेला के पास अक्षय कुमार के साथ वेलकम 3, बॉबी देओल, दुलकर सलमान, नंदामुरी बालकृष्ण के साथ ‘एनबीके109’, सनी देओल और संजय दत्त के साथ ‘बाप’ (हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर एक्सपेंडेबल्स का रीमेक) जैसी बड़ी परियोजनाएं हैं।

Top 5 Web Series : ये है इंडिया की 5 सबसे बोल्ड वेब सीरीज, भूलकर भी ना करें बिना हेडफोन के देखने की गलती

इंस्पेक्टर अविनाश 2, रणदीप हुडा, ब्लैक रोज़ के साथ। उर्वशी एक अंतर्राष्ट्रीय संगीत वीडियो में भी दिखाई देंगी और अभिनेत्री आगामी बायोपिक में परवीन बाबी की भूमिका भी निभाएंगी। इसके साथ ही, उनके पास जेसन डेरुलो और कई अन्य लोगों के साथ एक बहुत ही खास संगीत वीडियो है।अधिक अपडेट के लिए बने रहें।